City NewsUttar Pradesh

यमुना एक्सप्रेस वे पर पकड़ी गई 25 लाख की अवैध शराब, दो तस्कर गिरफ्तार

मथुरा। पुलिस ने यमुना एक्सप्रेस वे से 24 से 25 लाख रु की अरुणाचल मार्का अवैध शराब बरामद की है जिसे हरियाणा से यूपी में सप्लाई के लिए लाया जा रहा था। जखीरे में अवैध बीयर भी पकड़ी गई है। धरी गई शराब की कीमत करीब 25 लाख रुपए है। यमुना एक्सप्रेस वे के मार्ग माँट चोकी इलाके से हुई कार्यवाही में ट्रक सहित दो तस्कर गिरफ्तार किए गए हैं। पकड़े गए तस्करों के नाम नरेंद्र निवासी गंग्याल जम्मू,ओर अर्जुन निवासी कंचनपुर त्रिपुरा है।

आपको बता दें कि शराब तस्कर अलग अलग तरीके और अलग-अलग रास्ते से होकर अवैध शराब के कारोबार को अंजाम दे रहे हैं। ताजा मामला यमुना एक्सप्रेस वे का है जहां माँट टोल चौकी इलाके से आज पुलिस ने चेकिंग के दौरान 25 लाख रुपए की अवैध शराब (बीयर बरामद की है। यह अवैध शराब हरियाणा से यूपी मे सप्लाई के लिए लाई गई थी। अब तस्कर अपने अवैध कारोबार को यमुना एक्सप्रेसवे होकर अंजाम दे रहे हैं।

ट्रक द्वारा अवैध शराब की तस्करी लगातार पिछले समय से की जा रही थी। लगातार पुलिस को सूचना मिल रही थी लेकिन शराब तस्कर पुलिस की गिरफ्त में नहीं आ रहे थे। मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने चेकिंग अभियान चलाया और यमुना एक्सप्रेसवे की मांट चौकी इलाके से चेकिंग के दौरान पुलिस ने एक ट्रक सहित दो लोगो को हिरासत में लिया। पकड़े गए ट्रक से पुलिस ने 1000 पेटी अवैध बीयर की बरामद की। पुलिस पकड़े गए शातिरो से पूछताछ कर रही है कि इतनी बड़ी मात्रा में किसने शराब को मंगवाया था, और कौन-कौन लोग इस पूरे नेटवर्क मे अंजाम शामिल है।

मथुरा से द्वारकेश बर्मन की रिपोर्ट

Leave a Reply