RegionalTop News

छेड़छाड़ का विरोध करने पर मनचलों ने बेटी के सामने ही पिता को मार डाला, बेटा घायल

नई दिल्ली। देश की राजधानी दिल्ली से एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। यहां छेड़छाड़ का विरोध करने पर मनचलों ने बेटी के सामने ही उसके पिता की चाक़ू से गोदकर हत्या कर दी। इस दौरान पिता को बचाने आए बेटे को भी चाक़ू मारकर घायल कर दिया। जिस समय ये घटना हुई वहां दर्जनों की संख्या में लोग मौजूद थे लेकिन किसी ने भी लड़की के पिता को बचाने की हिम्मत नहीं दिखाई।

फिलहाल पुलिस ने इस मामले में पड़ोस में ही रहनेवाले दो नाबालिग सहित 4 आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है। आरोपियों की उनकी पहचान मोहम्मद आलम और जहांगीर खान के तौर पर हुई।

बताया जा रहा है कि शनिवार रात (11 मई) रात राजू त्यागी की बेटी की तबियत खराब हो गई। वो उसे हॉस्पिटल ले गए। वहां से लौटते वक्त अपने घर के पास पहुंचने पर पड़ोस में रहनेवाले कुछ लड़कों ने उनकी बेटी पर फब्तियां कसीं। बेटी को घर पहुंचाकर वह लड़कों को समझाने आ गए। उन मनचलों ने राजू त्यागी पर पत्थर और चाकुओं से हमला कर दिया। उसके बाद अनमोल और उसकी बहन पिता को बचाने की कोशिश करने लगे। जिसके बाद मनचलों ने अनमोल को भी चाकू मार दिया। राजू त्यागी की मौत हो गई, जबकि अनमोल हॉस्पिटल में भर्ती है।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH