NationalTop Newsमुख्य समाचार

बंगाल में फिर दिखी ‘दीदी कि दादागिरी’, अमित शाह की रैली से पहले पहुंची पुलिस, मांगे परमिशन के पेपर

लोकसभा चुनाव अपने समापन की ओर है, ऐसे में सभी पार्टियां चुनाव प्रचार में लगी हुई हैं। इसी बीच बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह कोलकाता में रैली के लिए पहुंचे जहां एक बार फिर ममता सरकार का तानाशाह वाला रूप देखने को मिला।रैली के लिए पहुंचे अमित शाह ने पहले कोलकाता पुलिस रैली स्थल पहुंच गई है और स्टेज से जुड़ेपर मिशन के पेपर्स मांगने लगी। रिपोर्ट के मुताबिक पुलिस ने पेपर न देने पर मंच को तोड़ने की धमकी भी दी। इस तानाशाही पर बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने कहा है कि कोलकाता में अमित शाह की रैली में अड़ंगेबाजी की कोशिश हो रही है।

कैलाश विजयवर्गीय ने ट्वीट किया, “अमित शाह जी की रैली में अड़ंगेबाजी, पश्चिम बंगाल में ममता बनर्जी ने भाजपा को परेशान करने के लिए प्रशासन को खुला छोड़ रखा है। अपने ट्वीट के साथ उन्होंने एक वीडियो भी जारी किया है। इस वीडियो में वह कोलकाता पुलिस के एक अधिकारी के साथ बात करते नजर आ रहे हैं।

आपको बता दें कि सोमवार को भी पश्चिम बंगाल में अमित शाह और यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ की कुछ रैलियों को रद्द कर दिया गया था। अमित शाह जादवपुर में रैली करने वाले थे, जबकि योगी आदित्यनाथ की रैली 15 मई को होने वाली थी। बता दें कि 19 मई पश्चिम बंगाल की 9 सीटों पर मतदान होना है। ये सभी सीटें टीएमसी की गढ़ रही हैं।

 

Prarthana Srivastava

Leave a Reply