City NewsInternational

नशे में धुत लड़कियां सड़क पर ही करने लगीं अश्लील हरकत, वीडियो वायरल

प्रतीकात्मक तस्वीर

सिडनी। ऑस्ट्रेलिया के ब्रिस्बेन शहर के फोर्टीट्यूड वैली में एक ऐसी घटना हुई जो सोशल मीडिया की सुर्खियां बनी हुई है। दरअसल, यहां दस महिलाएं बीच रोड पर ही अश्लील हरकत करने लगीं। इस दौरान वहां से काफी संख्या में लोग गुजरते रहे लेकिन महिलाओं ने अपनी अश्लील हरकतें जारी रखीं। मामला जब पुलिस तक पंहुचा तो उन्होंने महिलाओं को गिरफ्तार करने से इंकार कर दिया।

ये घटना 3 मार्च की है। पुलिस ने कहा है कि मुकदमा चलाने के लिए उनके पास वजह नहीं है। महिलाओं की अश्लील हरकत तब रुकी जब वहां पर पुलिस बुलाई गई। पुलिस ने महिलाओं को रोका और उन्हें कपड़े पहनने में मदद की। इसके बाद उन्हें कैब से भेज दिया गया। क्वीन्सलैंड लॉ सोसायटी के प्रेसिडेंट बिल पॉट्स ने कहा है कि मुकदमा करना पुलिस के अधिकार क्षेत्र में आता है। हालांकि, उन्होंने कहा कि वीडियो सबूत से ये बात समझ आती है कि जनता को परेशान करने का मामला बनता है।

क्वीन्सलैंड पुलिस के प्रवक्ता ने कहा कि अधिकारियों के पास कोई आरोप नहीं है जो वे महिलाओं पर लगा सकें।हालांकि, पुलिस प्रवक्ता ने कहा कि औपचारिक शिकायत मिलने पर मामले की जांच की जाएगी। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, एक प्रत्यक्षदर्शी ने घटना को पूरी तरह अश्लील बताया। एक अन्य प्रत्यक्षदर्शी ने कहा कि इससे कम अपराध करने पर भी पुलिस मामला चलाती है।

Leave a Reply