Sports

हार के बाद ड्रेसिंग रूम में जा रहे थे जडेजा, धोनी ने रास्ता रोककर लगाई डांट, जानें क्या कहा माही ने

मुंबई। मुंबई इंडियंस ने धड़कने रोक देने वाले इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 12वें सीजन के फाइनल मुकाबले में चेन्नई सुपर किंग्स को 1 रन से हराकर टूर्नामेंट का खिताब अपने नाम कर लिया है। हैदराबाद के राजीव गांधी इंटरनेशनल स्टेडियम में खेले गए फाइनल मुकाबले में पहले बल्लेबाजी करते हुए मुंबई इंडियंस की टीम ने 8 विकेट खोकर 149 रन बनाए।

जवाब में चेन्नई 148 रन ही बना सकी। इसी के साथ ही मुंबई 4 बार आईपीएल का खिताब जीतने वाली पहली टीम बन गई है। जसप्रीत बुमराह और राहुल चाहर की कसी हुई गेंदबाजी के बाद लेसिथ मलिंगा के आखिरी ओवर के कमाल से मुंबई इंडियंस ने उतार चढ़ाव से भरे रोमांचक फाइनल में चेन्नई सुपर किंग्स को 1 रन से हराकर चौथी बार आईपीएल चैंम्पियन बनने का गौरव हासिल किया।

उधर, मैच ख़तम होने के बाद चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने रवींद्र जडेजा को डांट लगा दी। दरअसल, मैच खत्म होने के बाद रविंद्र जडेजा मैदान से बाहर जा रहे थे तो उस समय महेंद्र सिंह धोनी ने ड्रेसिंग रूम से बाहर आकर रविंद्र जडेजा को उनकी गलती बताई। धोनी ने बताया कि आखिरी ओवर में उन्हें स्ट्राइक अपने पास रखनी चाहिए थी। आखिरी गेंद पर चेन्नई सुपरकिंग्स को जीत के लिए 2 रन चाहिए थे लेकिन इस गेंद पर शार्दुल ठाकुर आउट हो गए और फाइनल मैच चेन्नई सुपरकिंग्स हार गई।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH