City NewsRegional

मुंबई: ATM में घुसकर किया लड़की का यौन उत्पीड़न, दिखाने लगा प्राइवेट पार्ट

मुंबई। महाराष्ट्र के मुलुंड से एक शर्मनाक मामला सामने आया है। यहां एटीएम से रुपए निकालने गई युवती को देखकर रास्ते से जा रहा एक अन्य युवक भी एटीएम के अंदर घुस आया। इस दौरान वो अपना प्राइवेट पार्ट निकालकर युवती को दिखाने लगा। युवती ने इस पूरी घटना का वीडियो बना लिया और इसे ट्विटर पर शेयर किया। युवती ने इस पूरी घटना के बारे में विस्तार से बताया।

युवती ने ये लिखा है इंस्टाग्राम पर:

‘कल रात, मैं बांद्रा से से अपने घर आ रही थी और अपने घर के नजदीक रिक्शे वाले को पैसे देने के लिए मैं एक एटीएम पर गई। जब मैं एटीएम में गई तो पैसे नहीं निकले जिससे मुझे गुस्सा भी आ रहा था। इसी दौरान एक शख्स (आरोपी) एटीएम के अंदर आया और उसने कहा कि यदि मदद चाहिए तो मैं आपको मदद कर सकता हूं और आपका किराया दे सकता हूं। मैंने उसे मैं विनम्रतापूर्वक मना कर दिया और कहा कि मैं मैनेज कर लूंगी। एक बार जब मैं एटीएम से बाहर निकली तो मेरी रिक्शे वाले के साथ बहस हो गई कि कैसे मैं उसका किराया दूं। इस दौरान पुलिस भी आई मैंने उन्हें अपनी परेशानी बताई। 5-10 मिनट पुलिस से बात करने के बाद मैंने सोचा चलो एक बार फिर एटीएम में कोशिश करती हूं। इस दौरान आरोपी फिर एटीएम में आया और बोला मैं आपकी मदद कर सकता हूं।

मैंने उससे दूर रहने की हिदायत देते हुए कहा मुझे मदद नहीं चाहिए। इसके बाद वह बदतमीजी पर उतर आया और अपना प्राइवेट पार्ट दिखाने लगा। मैंने पूरी चतुराई से उसका वीडियो बना लिया। जब उसे पता चला तो वह एटीएम से भाग गया। मैं भागते हुए पुलिस कार के पास पहुंची और उन्हें ये वीडियो दिखाया। पुलिस ने तुरंत ही उसका पीछा करना शुरू कर दिया क्योंकि वह स्कूटर से भाग गया था।

आज सुबह मुझे पता चला कि पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है। मैं पुलिस स्टेशन गई तो वह रो रहा है और विनती कर रहा है। लेकिन मुझे पता था कि मुझे उसके खिलाफ कार्रवाई करनी होगी। इसलिए अपने पिताजी के साथ जाकर मैंने उनके खिलाफ एफआईआर दर्ज की। आरोपी उस समय नशे में होने का दावा कर रहा था जिसका कोई आधार नहीं बता। उसने जो किया, वह डरावना और भयानक था। यह वह एक इलाका था, जहां मैं सुरक्षित महसूस करती हूं लेकिन उसने मेरी इस धारणा को तोड़ दिया। मैं सुरक्षा की इसी भावना को महसूस करते हुए अब सड़कों पर नहीं चल सकती। और यह मेरा घर है! मैं आने वाले हफ्ते में न्यायाधीश को अपना आधिकारिक बयान दूंगी और मैं इस आदमी को अदालत में ले जाने की तैयारी कर रही हूं।’

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH