Entertainment

Mothers Day 2019: ‘मेरी रोटी की गोलाई मां…डर लगता है जब रोती है मां… मां तेजी बच्चन की याद मेंBig B ने गाया इमोशनल गाना, VIRAL

बॉलीवुड के शहनशाह अमिताभ बच्चन ने मदर्स डे 2019 को सेलिब्रेट करते हुए अपनी अपनी मां तेजी बच्चन की याद में एक प्यारा लेकिन इमोशनल मैसेज दिया है। बिग बी का यह इमोशनल मैसेज एक गाने के रुप में है। उनके गाने का नाम है ‘मां’ जिसे उन्होंने यजत गर्ग के साथ मिलकर अपनी आवाज दी है।

इस गाने में बिग बी ने अपने शब्दों के सहारे अपनी मां को याद किया है। इस गाने को सुनकर हर किसी की आखें नम हो जाएगी। 12 मई को दुनिया का सबसे खास दिन मदर्स डे है। इस दिन आप अपनी मां को इस गाने के ज़रिये अपनी दिल की बात कह सकते हैं। बिग बी द्वारा गाये इस गाने में उनकी आवाज से दुख झलकता है जिसे सुनकर पता चलता है कि आज भी वो अपनी मां को कितना मिस करते हैं।

इस गाने के बोल ‘मेरी रोटी की गोलाई मां, मेरे सच की सब सच्चाई मां…’डर लगता है जब रोती है मा…’, इस तरह की लाइन्स सुनकर आप भी भावुक हो उठेंगे। आपको बता दें कि अमिताभ बच्चन द्वारा गाये इस गाने को १।५ मिलियन से ज़्यादा बार देखा जा चुका है। इस गाने को शूजित सरकार ने फिल्माया है। इस बार दोनों की जुगलबंदी काफी शानदार है। बता दें, गाने का म्‍यूजिक अनुज गर्ग ने दिया है और इसके बोल पुनीत शर्मा ने लिखे हैं।

=>
=>
loading...
Prarthana Srivastava