Sports

विकेट लेने के बाद मैदान में ही फोन मिलाते नजर आए खलील अहमद, जानें किसे किया कॉल

हैदराबाद। आईपीएल 2019 के एलिमिनेटर मैच में दिल्ली कैपिटल्स ने सनराइजर्स हैदराबाद को दो विकेट से हरा दिया। इसी के सतह ही दिल्ली ने क्वालीफायर 2 का टिकट कटा लिया है। वाइजैग में खेले गए आइपीएल के 12वें सीजन के एलिमिनेटर मैच में दिल्ली ने हैदराबाद को 2 विकेट से हराया। आइपीएल के 12 साल के इतिहास में ऐसा पहली बार है जब दिल्ली की टीम ने प्लेऑफ का कोई मैच जीता है।

वहीँ इस मैच में एक अजीब घटना भी घटी जिसकी सोशल मीडिया पर काफी चर्चा हो रही है। दरअसल, बाएं हाथ के गेंदबाज खलील अहमद ने दिल्ली के कप्तान श्रेयस अय्यर को आउट करने के बाद भी कुछ ऐसा जश्न मनाया कि मैदान में लोग देखते रह गए। हालांकि खलील के जश्न मनाने के तरीके के पीछे क्या संदेश छिपा था यह किसी को समझ नहीं आया।

दरअसल, 11 ओवर की दूसरी गेंद पर श्रेयस अय्यर को खलील अहमद ने आउट कर दिया इसके बाद वह जश्न मनाने लगे।जश्न मनाते वक्त वह हाथ से फोन का इशारा करते हुए हथेली पर नंबर डायल करते दिखे और इसके बाद हाथ से ही ऐसे बात करते दिखे जैसे सच में उनके हाथ में फोन हो। सोशल मीडिया पर लोग कयास लगा रहे हैं कि खलील का इशारा कहीं बीसीसीआई के लिए तो नहीं था।खलील अहमद का यह वीडियो काफी वायरल हो रहा है।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH