City NewsUttar Pradesh

बेटी को नहला रही थी मां, तभी शरीर के इस अंग पर दिखे निशान, सामने आई मौलाना की हैवानियत

नोएडा। मां-बाप ने अरबी भाषा सीखने के लिए अपनी दो बेटियों का दाखिला मदरसे में करवा दिया। दोनों वहीँ रहकर अरबी भाषा सीखती थीं। 10-15 दिनों में उनका पिता एक-दो दिन के लिए वापस उन्हें घर ले आता था। हालांकि पढ़ाई के दौरान बच्चियों के माता पिता को इस बात का ज़रा भी एहसास नहीं हुआ कि मदरसे का मौलाना पढाई के नाम पर उनकी बेटियों की बुरी तरह पिटाई कर रहा है।

दरअसल, पीड़त परिजनों को इसका पता तब चला जब बच्चियों की मां उनको नहला रही थी। पीड़ि‍त पिता ने इस मामले में सेक्‍टर-49 थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है। जानकारी के अनुसार, कासगंज निवासी एक शख्‍स परिवार के साथ सर्फाबाद में रहता है। वह कैब चलाकर परिवार की रोजी-रोटी चलाता है। उसकी 8 और 6 साल की दो बेटियां हैं। कैब चालक ने उनका दाखिला सोहरखा स्थित मदरसे में करा दिया। वे मदरसे में ही रह रही थीं। 10-15 दिन के अंतराल पर बच्चियां अपने घर आती थीं। 4 मई को कैब चालक उनको घर लेकर आया था। उस दिन जब उनकी मां दोनों को नहला रही थीं तब छोटी बेटी की पीठ पर पिटाई के निशान मिले।

पूछने पर बताया कि मौलाना अक्सर छोटी छोटी बात पर उनकी पिटाई करता है। इसके अगले दिन जब परिजन मदरसे में शिकायत करने पहुंचे तो उन्‍हें धक्‍के देकर वहां से निकाल दिया गया। इसके बाद उन्‍होंने सेक्‍टर-49 थाने में शिकायत की।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH