Entertainment

मां बनने वाली हैं Deepika Padukone! Met Gala 2019 के दौरान दिखा baby bump

न्यू यॉर्क के मेट्रोपोलिटिन म्यूजियम ऑफ़ आर्ट में आयोजित मेट गाला 2019 में बॅालीवुड की मशहूर एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण ने हिस्सा लिया।इस इवेंट के दौरान वह बेहद ग्लैमरस लुक में नजर आईं। मेटालिक पिंक गाउन और हाई पोनीटेल में दीपिका मेट गाला के रेड कारपेट पर डिजनी की एक प्रिंसेस की तरह नजर आईं।

View this post on Instagram

Charlie and the Indian angels end the night… ❤️ #metgala2019

A post shared by Priyanka Chopra Jonas (@priyankachopra) on

इस इवेंट में दीपिका के साथ साथ प्रियंका चोपड़ा भी बेहद बोल्ड अंदाज़ में नज़र आई। इवेंट के बाद स्टार्स के लिए एक खास पार्टी का आयोजन हुआ जहां बी टाउन की दो हॉट एक्ट्रेस दीपिका और प्रियंका चोपड़ा ने निक जोनस के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड किया।

इवेंट के दौरान ली गयी तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी तेज़ी से वायरल हो रही हैं। लेकिन इन तस्वीरों के वायरल होने की वजह इवेंट नहीं बल्कि दीपिका का तस्वीर में दिख रहा बेबी बम्प है।जी हां इस तस्वीर के बाद दीपिका की प्रेग्नेंसी की खबरें आनी शुरू हो गईं हैं। हालांकि दीपिका के एक करीबी सोर्स ने इस अफवाह को खारिज करते हुए कहा, ‘प्रेग्नेंसी के बारे में ये अफवाहें हास्यास्पद हैं। तस्वीर गलत ऐंगल से ली गई है।’गौरतलब है की इससे पहले भी दीपिका पादुकोण की प्रेग्नेंसी की खबरें सामने आई थीं। हालांकि दीपिका यह बात कई बार कह चुकी हैं कि जब वक्त आएगा तब वह मां बनने पर विचार करेंगी। मेट गाला में उनके लुक की बात करें तो कुछ लोगों ने उनके आउटफिट की तारीफ की तो कुछ ने आलोचना भी की।

 

=>
=>
loading...
Prarthana Srivastava