NationalTop News

50 करोड़ में पीएम मोदी की हत्या की साजिश रच रहा था तेज बहादुर, जाम छलकाते वीडियो हुआ वायरल

नई दिल्ली। बीएसएफ से बर्खास्त जवान तेज बहादुर यादव एक बार फिर सुर्ख़ियों में हैं। उनका एक वीडियो सामने आया है जिसमें वह पीएम मोदी की हत्या करने की बात कह रहे हैं। तेज बहादुर यादव वीडियो में कहते नजर आ रहे हैं कि अगर मुझे कोई 50 करोड़ रुपये दे तो, मैं पीएम नरेंद्र मोदी की हत्या कर दूंगा।

सोशल मीडिया में वायरल हो रहे वीडियो में तेज बहादुर यादव के साथ बैठा एक शख्स उनसे कहता दिख रहा है कि आप 24 घंटों में मोदी को मार दोगे। इस पर तेज बहादुर कहते हैं कि 50 करोड़ दिलवा दो तो मार दूंगा। इसके बाद दूसरे शख्स ने कहा कि भारत में तो कोई पैसे देगा नहीं, पाकिस्तान से ही मिल सकता है। इसके जवाब में तेज बहादुर ने कहते हैं कि मैं अपने देश के लिए वफादार हूं। देश से गद्दारी नहीं करूंगा। अगर यहां का कोई 50 करोड़ देगा तो अकाउंट में पैसा आने के 72 घंटे में मोदी को मार दूंगा।

तेज बहादुर ने इस पर अपनी सफाई देते हुए स्वीकार किया है कि वह क्लिप में है, लेकिन उन्होंने इसके पीछे साजिश होने का आरोप लगाया है। यह वीडियो दो साल पुराना बताया जा रहा है।

उधर, एक प्रेस कॉन्फ्रेंस को संबोधित करते हुए, भारतीय जनता पार्टी के सांसद जीवीएल नरसिम्हा राव ने कहा कि, ‘सपा उम्मीदवार द्वारा दिए गए बयानों से पार्टी दंग रह गई। उन्हें वाराणसी से सपा द्वारा तैयार किया गया था और विभिन्न कारणों से उनकी उम्मीदवारी को रद्द कर दिया गया था। हम टीवी पर देख सकते हैं कि कैसे वह लोगों के एक समूह को बता रहे हैं कि वह 50 करोड़ रुपये में पीएम मोदी की हत्या की साजिश रचने के लिए तैयार हैं।’

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH