NationalTop News

पीएम मोदी ने इस ख़ास वजह से ममता को किया फोन, मिला ये हैरान करने वाला जवाब

नई दिल्ली। पश्चिम बंगाल में रैली को सम्बोधित करते हुए पीएम मोदी ने वहां की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी जमकर हमला बोला। पीएम मोदी ने ममता बनर्जी को स्पीडब्रेकर दीदी बताते हुए कहा कि उन्होंने फानी तूफान पर भी राजनीति करने की कोशिश की। पीएम मोदी ने कहा कि मैंने ममता बनर्जी से संपर्क करने की कोशिश की मगर उनका अहंकार इतना अधिक है कि उन्होंने मुझसे बात करने से भी मना कर दिया।

बंगाल में पीएम मोदी ने कहा, ‘मैं अभी, ओडिशा से फोनी से हुए नुकसान का जायजा लेकर यहां आया हूं। यहां पश्चिम बंगाल में भी जो हालात बने हैं, उससे मैं भली-भांति परिचित हूं। जिन साथियों ने इस आपदा में अपनों को खोया है, मैं उनके प्रति अपनी संवेदना व्यक्त करता हूं, यहां की स्पीड ब्रेकर दीदी ने इस चक्रवात पर भी राजनीति करने की कोशिश की है, चक्रवात से पहले मैंने ममता दीदी से फोन पर बात करने की कोशिश की। दीदी का अहंकार इतना ज्यादा है कि उन्होंने मुझसे बात नहीं की। मैं इंतजार करता रहा कि शायद दीदी वापस मुझे फोन करे लेकिन उन्होंने नहीं किया।

पीएम मोदी ने कहा कि दीदी की इस राजनीति के बीच मैं पश्चिम बंगाल के लोगों को फिर भरोसा देता हूं कि केंद्र सरकार पूरी शक्ति से पश्चिम बंगाल की जनता के साथ खड़ी है। देशवासियों की जान और संपत्ति की रक्षा के लिए आपदा प्रबंधन से जुड़े हमारे तमाम साथी, निस्वार्थ भाव से जुटे रहते हैं। ये हमारा सौभाग्य रहा है कि इन साथियों के लिए जो राष्ट्रीय पुरस्कार हमारी सरकार ने शुरू किया, वो नेताजी सुभाष चंद्र बोस के नाम पर ही है।

Leave a Reply