Sports

IPL में SRH को सपोर्ट करने आई मिस्ट्री गर्ल, इनके बारे में जानकर आप भी रह जाएंगे हैरान

नई दिल्ली। आईपीएल में गुरुवार को सनराइजर्स हैदराबाद और मुंबई इंडियंस के बीच एक रोमांचक मैच खेला गया। मैच में मुंबई इंडियंस की टीम ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 20 ओवर में 5 विकेट पर 162 रन बनाए हैं। जिसके जवाब में मनीष पांडे की नाबाद 71 रन की पारी की बदौलत सनराइजर्स हैदराबाद की टीम ने भी निर्धारित 20 ओवर में 6 विकेट पर 162 रन ही बनाए और मैच टाई हो गया। इसके बाद हैदराबाद ने सुपर ओवर में 8 रन बनाए। जिसके जवाब में मुंबई ने तीन गेंदें शेष रहते ही ये लक्ष्य हासिल कर लिया।

इस मैच में दक्षिण भारतीय फिल्मों की अभिनेत्री दीक्षा पंथ सनराइजर्स हैदराबाद टीम का समर्थन करते हुए नज़र आईं। दीक्षा पंथ दक्षिण भारतीय सिनेमा की जानी-मानी एक्ट्रेस हैं और उन्होंने कई हिट फ़िल्में दी हैं। हैदराबाद का निवासी होने के कारण दीक्षा पंथ अपनी घरेलू टीम सनराइजर्स हैदराबाद का समर्थन करती है।

दीक्षा पंथ ने पिछले सीजन के आईपीएल के कुछ मैचों में हैदराबाद टीम का समर्थन किया है। आईपीएल के दिन राजीव गांधी अंतर्राष्ट्रीय स्टेडियम में पहुंचने पर, दीक्षा पंथ ने काफी सुर्खियां बटोरीं। इस मैच के बाद लोग दीक्षा पंथ की बहुत सी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर कर रहे हैं।

Leave a Reply