NationalTop NewsUttar Pradesh

पीएम मोदी ने प्रतापगढ़ में जनसभा को किया संबोधित, विरोधियों पर चुन-चुनकर किए वार

लखनऊ। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शनिवार को उत्तर प्रदेश के प्रतापगढ़ में एक जनसभा को सम्बोधित किया। इस दौरान उन्होंने विपक्ष पर चुन-चुनकर हमला बोला। मोदी ने कहा कि नामदार ने मेरी छवि खराब करने का लक्ष्य रखा है लेकिन में उनसे कहना चाहता हूं कि न मैं गिरा और न मेरी उम्मीदों के मीनार गिरे, पर कुछ लोग मुझे गिराने में कई बार गिरे। नामदार के पिता का जीवन तो भ्रष्टाचारी नंबर-1 के रूप में समाप्त हुआ। यह देश धोखेबाजों को कभी माफ नहीं करता। कल तक कांग्रेस के नामदार कहते थे कि मोदी के प्रभाव और औरा से डरते हैं। अब वो खुलकर कहने लगे हैं कि वो मोदी से तब तक नहीं जीत सकते जब तक मोदी की मेहनत, ईमानदारी और भारत भक्ति पर दाग नहीं लगा सकते।

मोदी ने कहा कि उत्तरप्रदेश के साथियों अब आपको समझ आ रहा होगा कि कई सालों से जो झूठ पर झूठ बोला जा रहा है। रोज मोदी पर कीचड़ उछाला जाता है उसका मकसद क्या है। यह उन्होंने खुद इंटरव्यू में स्वीकार कर लिया। उन्होंने एक झूठ का पुलिंदा बना दिया और राफेल नाम दिया। उन्होंने अपने सारे दरबारियों, पूरे इकोसिस्टम को इसी काम में लगाया है। कल ही नामदार ने फिर स्वीकार किया है कि मोदी के खिलाफ पूरे अभियान का लक्ष्य सिर्फ एक ही है। और वो है मोदी की छवि खराब करना।”

प्रधानमंत्री ने कहा, ”नामदार सुन लो यह मोदी सोने की चम्मच लेकर पैदा नहीं हुआ। यह मोदी राजपरिवार में पैदा नहीं हुआ। यह मोदी भारत मां की धूल फांक कर बड़ा हुआ है। यह मोदी पांच दशक तक बिना रुके, बिना थके एक निष्ठ, एक लक्ष्य सिर पर सिर्फ भारत माता के लिए जिया और तपा है।

मोदी ने कहा कि सपा ने बहनजी को धोखे में रखा और गठबंधन कर बसपा प्रमुख मायावती का फायदा उठा लिया। यह बात उन्हें भी समझ नहीं आ रही। यह वंशवादी लोग ऐसे हैं जिनका झूठ कभी न कभी सामने आ ही जाता है। इसके लिए सबूत खोजने की जरूरत नहीं पड़ती। जो पार्टी पहले चरण के मतदान से खुद को प्रधानमंत्री पद की दावेदार बता रही है, वो मानने लगी है कि हम यूपी में सिर्फ वोट काटने के लिए लड़ रहे हैं। हम वोटकटुआ हैं। कांग्रेस का कितना पतन हो चुका है यह इसका जीता जागता सबूत है। वोट काटना, देश तोड़ना, कैबिनेट का अध्यादेश फाड़ना यही कांग्रेस है।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH