NationalTop NewsUttar Pradesh

वाराणसी में सपा ने बदला अपना प्रत्याशी, बर्खास्‍त BSF जवान तेज बहादुर को दिया टिकट

वाराणसी। समाजवादी पार्टी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ वाराणसी से अपना उम्मीदवार बदल दिया है। यहां से पहले से घोषित शालिनी यादव की जगह सपा ने बीएसएफ से बर्खास्त जवान तेज बहादुर यादव को अपना प्रत्याशी घोषित कर दिया है। अब यहां से गठबंधन की ओर से तेज बहादुर ही प्रत्याशी होंगे।

सपा के प्रदेश प्रवक्‍ता मनोज राय धूपचंडी बीएसएफ के बर्खास्त जवान तेज बहादुर यादव के साथ पर्चा दाखिल कराने पहुंचे। धूपचंडी ने कहा कि तेज बहादुर पार्टी के प्रत्‍याशी होंगे। धूपचंडी ने कहा कि पीएम मोदी के खिलाफ वाराणसी में बीएसएफ के बर्खास्त जवान तेज बहादुर यादव एसपी के प्रत्याशी होंगे। उन्‍होंने कहा कि सपा की अब तक घोषित प्रत्याशी शालिनी यादव अपना नामांकन पत्र वापस ले लेंगी।

बता दें कि सैनिकों को मिलने वाले भोजन की गुणवत्ता पर सवाल उठाते हुए वीडियो वायरल करने के बाद तेज बहादुर को बर्खास्त किया गया था। तेज बहादुर निर्दल प्रत्याशी के रूप में भी अपना पर्चा पहले ही दाखिल कर चुके थे।

वहीं, नामांकन के अंतिम दिन सोमवार को वाराणसी में पर्चा दाखिल करने वालों और उनके समर्थक का हुजूम उमड़ पड़ा। कांग्रेस के अजय राय, सपा की शालिनी यादव और रामराज्य परिषद की ओर से श्रीभगवान का जुलूस के साथ पर्चा दाखिल करने पहुंचे। ओलंपियन पद्मश्री हॉकी खिलाड़ी मोहम्मद शाहिद की बेटी हिना भी अपना नामांकन करने पहुंचीं। उन्हें जनहित भारत पार्टी ने अपना उम्मीदवार बनाया है।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH