BusinessTop News

मुकेश अंबानी ने कांग्रेस के लिए कह दी ऐसी बात, जानकर मोदी को लग सकता है बुरा

नई दिल्ली। लोकसभा चुनाव 2019 में सभी राजनीतिक पार्टियां केंद्र की सत्ता में आने के लिए एड़ीचोटी का जोर लगा रही हैं। 3 चरणों की वोटिंग के बाद बाकी बचे 4 चरणों पर पॉलीटिकल पार्टियों की नजर है ऐसे राजनीतिक दलों के सभी बड़े नेता ताबड़तोड़ रैलियां कर रहे हैं। जहां एक ओर पीएम मोदी रैलियों और साक्षात्कार के जरिए लोगों को लुभाने की कोशिश में हैं वहीं कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी राफेल, बेरोजगारी और किसानों के मुद्दे पर मौजूदा सरकार को जमकर घेर रहे हैं।

इस बीच मुकेश अंबानी का एक ऐसी बयान सामने आया है जो बीजेपी को परेशान कर सकता है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक देश के सबसे अमीर उद्योगपति मुकेश अंबानी ने कांग्रेस का समर्थन कर दिया है। दक्षिण मुंबई से कांग्रेस उम्मीदवार मिलिंद देवड़ा का समर्थन करते हुए मुकेश अंबानी ने कहा कि इस क्षेत्र के लिए मिलिंद सबसे उपयुक्त व्यक्ति हैं।

उन्होंने कहा, ’10 साल तक दक्षिण मुंबई का प्रतिनिधित्व करने के बाद, मेरा मानना है कि मिलिंद को दक्षिण मुंबई निर्वाचन क्षेत्र के सामाजिक, आर्थिक और सांस्कृतिक माहौल का बारीक ज्ञान है। मुंबई में सूक्ष्म-उद्यम और बड़े व्यवसाय दोनों पनप सकते हैं ताकि हमारे प्रतिभाशाली युवा महिलाओं और पुरुषों के लिए आकर्षक, नए रोजगार के अवसर पैदा हो सकें।’ आपको बता दें कि अंबानी ने साल 2014 में भी देवड़ा का समर्थन किया था लेकिन वह चुनाव हार गए थे। अंबानी और देवड़ा परिवार के बीच लंबे समय से संबंध है।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH