Top NewsUttar Pradesh

रोड शो के दौरान खुश थे अखिलेश-डिंपल, तभी मोबाइल देख छाई दोनों चेहरों पर मायूसी, ये लिखा था उसमें

नई दिल्ली। कन्नौज से समाजवादी पार्टी की उम्मीदवार डिंपल यादव ने यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के साथ शुक्रवार को कन्नौज में एक रोड शो किया। इस रोड शो में अखिलेश और डिंपल का स्वागत करने के हजारों की संख्या में लोग मौजूद थे। घरों की छतों से भी लोग उनकी एक झलक पा लेना चाहते थे।

पार्टी कार्यालय से शुरू हुआ रोड शो जीटी रोड से होता हुआ शहर के अलग-अलग कई हिस्सों से गुजरा। गाड़ियों के काफिले में चल रहे दोनों नेता लोगों का अभिवादन कर रहे थे तो भीड़ उन पर फूल बरसाते हुए स्वागत में मशगूल थी। शाम चार बजे डिंपल यादव और उनके भतीजे सांसद तेजप्रताप यादव खुली जीप पर सवार होकर निकले तो कार्यकर्ताओं ने जोशीले नारों से स्वागत किया। गोलकुआं चौराहे से पहले नसिरापुर स्थित आंबेडकर प्रतिमा पर उनका माल्यार्पण किया गया। तिर्वा क्रॉसिंग होते हुए बोर्डिंग ग्राउंड की तरफ काफिला बढ़ा तो चौतरफा नारे गूंजने लगे। कारवां बढ़ता गया और समर्थक अति उत्साहित हो गए।

हालांकि रोड शो के दौरान एक ऐसा समय भी आया जब अखिलेश और डिंपल यादव थोड़ी देर के लिए मायूस हो गए। दरअसल, रोड शो के दौरान अखिलेश यादव के मोबाइल पर एक मैसेज आया। इससे उनके चेहरे पर चिंता दिखी। उस मैसेज को उन्होंने तुरंत अपनी पत्नी व गठबंधन प्रत्याशी डिंपल यादव को दिखाया। कुछ देर के लिए दोनों ही लोग उस मैसेज को लेकर चिंतित दिखे। हालांकि ये पता नहीं चल पाया कि उस मैसेज में क्या लिखा था।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH