NationalTop Newsमुख्य समाचार

नमो-नामांकन LIVE: डीएम ऑफिस पहुंचे PM मोदी, राजनाथ सिंह ने फूलों से किया स्वागत, प्रकाश सिंह बदल के पैर छू कर लिया आशीर्वाद

वाराणसी के रण में एक बार फिर भारी वोटों से जीत हासिल करने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने एक दिन पहले यानि गुरुवार को भव्य रोड शो किया। यह रोड शो 7km लंबा था जिसे पीएम मोदी का अभी तक का सबसे लंबा रोड शो माना जा रहा है। रोड शो के बाद उन्होंने घाट पहुंच कर गंगा आरती की काशी की जनता को संधोधित करते हुए क्षेत्र में 5 साल के काम का रिपोर्ट कार्ड रखा।

कचेहरी में नामांकन पत्र भरने से पहले पीएम मोदी काशी के कोतवाल काल भैरव मंदिर पहुंचे और पूजा-अर्चना की। प्रधानमंत्री मोदी के साथ उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भी मौजूद थे। जैसे ही पीएम मोदी कालभैरव मंदिर पहुंचे थे काशी की गलियां एक बार फिर मोदीमय हो गयी थी लोगों ने प्रधानमंत्री की गाडी पर पुष्प वर्षा की। पूजा-अर्चना के बाद पीएम मोदी लोगों से मिले और हाथ भी मिलाया।

आपको बता दें, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी नामांकन के लिए सभी दल एवं सभी एनडीए के दिग्गज नेता राइफल क्लब के डीएम ऑफिस में पीएम मोदी के नामांकन का इंतज़ार कर रहे हैं जहां बस कुछ ही देर में पीएम मोदी अपना नामांकन पत्र भरेंगे। बता दें डीएम ऑफिस में नितिन गडगरी, बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह, अरुण जटेली, गृहमंत्री राजनाथ सिंह, योगी आदित्यनाथ, पियूष गोयल कुमार, सुषमा स्वराज, और एनडीए के सभी सहियोगी दल रामविलास पासवान, शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे, और नितीश कुमार रआइफ़िल क्लब में प्रधानमंत्री के नामांकन के लिए मौजूद हैं।

डीएम ऑफिस मे पीएम मोदी के नामांकन की तैयारियां शुरू कर दी गयी हैं। प्रधानमंत्री के डीएम ऑफिस पहुंचते गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने फूलों से उनका स्वागत किया। ऑफिस में सम्मिलित सभी नेताओं से मिलते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने प्रकाश सिंह बदल के पैर छू कर आशीर्वाद लिया। पीएम मोदी के नामांकन एक निर्धारित समय पर होगा, नामांकन का समय 11:30 से 11: 40 के बीच का शुभ मुहूर्त है जिसमे पीएम मोदी पर्चा भरेंगे।

=>
=>
loading...
Prarthana Srivastava