NationalTop Newsमुख्य समाचार

वाराणसी: कार्यकर्ताओं से बोले मोदी-“मैं हर गंदी से गंदी चीज़ से खाद बनाता हूं, उसी से कमल खिलाता हूं”

वाराणसी के रण में एक बार फिर भारी वोटों से जीत हासिल करने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने एक दिन पहले यानि गुरुवार को भव्य रोड शो किया। यह रोड शो 7km लंबा था जिसे पीएम मोदी का अभी तक का सबसे लंबा रोड शो माना जा रहा है। रोड शो के बाद उन्होंने घाट पहुंच कर गंगा आरती की काशी की जनता को संधोधित करते हुए क्षेत्र में 5 साल के काम का रिपोर्ट कार्ड रखा। इस दौरान पीएम मोदी ने जनता से अनुमति लेते हुए कहा कि ‘यदि आप लोगों की अनुमती हो तो मैं कल नामांकन भर लूं’, पीएम के इतना कहने के बाद ही उमड़ा जनसैलाब मोदी – मोदी के नारों से गूंज उठा।

कल रोड के बाद आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अपना नामांकन करेंगे। पीएम मोदी के नामांकन के दौरान जनता दल के अध्यक्ष नीतीश कुमार, शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे, अकाली दल के अध्यक्ष प्रकाश सिंह बादल समेत अन्य सहयोगी दलों के नेता भी मौजूद रहेंगे। बता दें, प्रधानमंत्री मोदी सुबह 11 बजे वाराणसी के कलेक्ट्रेट में पर्चा भरेंगे। नामांकन से पहले प्रधानमंत्री मोदी ने होटल डी पैलेस, कैंट में बीजेपी कार्यकर्ताओं को भी संबोधित किया।

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार एनडीए नेताओं के अलावा बीजेपी शासित राज्यों के मुख्यमंत्रियों और बीजेपी के कई बड़े नेताओं का भी पीएम मोदी के नामांकन में कार्यक्रम में शामिल होगें। पीएम मोदी का वारणसी दौरे का आज आखिरी दिन है।

=>
=>
loading...
Prarthana Srivastava