NationalTop Newsमुख्य समाचार

काशी पुत्र का आज शक्ति प्रदर्शन, नामांकन से पहले 7 km का भव्य रोड शो, 6 राज्यों के मंत्री भी शामिल

2014 के बाद एक बार फिर मां गंगा ने अपने पुत्र को बुलाया है। आज बाबा विश्वनाथ की धरती काशी मोदीमय हो जाएगी। पीएम मोदी दोपहर करीब पौने तीन बजे वाराणसी पहुंचेंगे जहां वो 7 किलोमीटर का लंबा रोड शो करेंगे। पीएम मोदी की रैली में सुरक्षा के कड़े इंतज़ाम किए गए हैं।बता दें, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पहले लंका गेट पर पंडित मदन मोहन मालवीय की प्रतिमा पर माल्यार्पण करेंगे उसके बाद रोड शो की शुरूआत करेंगे। दोपहर 3 बजे बीएचयू गेट से अपने रोड शो की शुरुआत करेंगे। रोड शो के दौरान करीब 150 जगहों पर पीएम मोदी का स्वागत किया जाएगा, इस दौरान पीएम मोदी पर पुष्पवर्षा की जाएगी।

इस रोड शो के दौरान बीजेपी के कई दिग्गज नेता शामिल रहेंगे, रोड शो के बाद पीएम मोदी शाम 6:30 बजे को दशाश्वमेध घाट पर गंगा पूजन करेंगे और आरती में शामिल होंगे। पीएम मोदी इसके बाद 26 अप्रैल यानि शुक्रवार को दोपहर में नामांकन करेंगे, नामांकन के दौरान उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और एनडीए के कई दिग्गज मोजूद रहेंगे।

शरोमणि अकाली दल के प्रकाश सिंह बादल और लोक जनशक्ति पार्टी प्रमुख रामविलास पासवान भी प्रधानमंत्री के नामांकन के दौरान मौजूद रहेंगे। नामांकन की प्रक्रिया 11 बजकर 30 मिनट पर होगी।

=>
=>
loading...
Prarthana Srivastava