EntertainmentNationalUncategorizedमुख्य समाचार

आखिर akshay kumar की लाइफ में क्या है 7, 12, 5, 40 का सीक्रेट? जानें

बॉलीवुड के खिलाड़ी यानि अक्षय कुमार अपनी फिटनेस के लिए जाने जाते है। हाल ही में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के इंटरव्यू के बाद एक्टर अक्षय कुमार की काफी चर्चा हिओ रही हैअउन्होंने आपनी डाइट से जुड़़ा सीक्रेट शेयर किया अक्षय ने कहा मैं अपनी जिंदगी में एक चीज फॉलो करता हूं। जिसे कहते हैं 7,12,5 इनटू 40। जानें क्या है इसका मतलब?

हाल ही में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का इंटरव्यू लेने के बाद बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार की काफी चर्चा हो रही है। पीएम मोदी का यह बेहद व्यक्तिगत और रोमांचक इंटरव्यू रहा। पीएम मोदी का यह बहुचर्चित नॉन पॉलिटिकल इंटरव्यू काफी ट्रेंड कर रहा है। पहली बार किसी बड़े सेलिब्रिटी के सवालों पर देश की जनता को किसी पीएम की जिंदगी के पहलुओं को जानने का मौका मिला है। पीएम मोदी से बातचीत के दौरान अक्षय ने अपने जीवन के अनुभव भी साझा किए।

अक्षय कुमार बॉलीवुड मवे अगर जाने जाते हैं तो अपनी फिटनेस और पंचुऐलिटी के लिए। फिटनेस पर पीएम मोदी से बात के दौरान अक्षय कुमार ने अपनी डाइट से जुड़़ा एक सीक्रेट जनता से साझा किया। अक्षय कुमार ने कहा, “मैं अपनी जिंदगी में एक चीज फॉलो करता हूं। जिसे कहते हैं 7,12,5 इनटू 40। यानि मैं 7 बेज ब्रेकफास्ट करता हूं, 12 बजे खाना खा लेता हूं और 5 बजे डिनर कर लेता हूं। इनटू 40 मतलब जब भी एक गस्सा खाता हूं उसे 40 बार चबाना है। ये मैंने अपने शास्त्रों में पढ़ा है।”

Prarthana Srivastava

Leave a Reply