NationalTop News

गर्लफ्रेंड के साथ इस हालत में थे रोहित शेखर, गुस्से में आकर पत्नी अपूर्वा ने ही की थी हत्या

नई दिल्ली। रोहित शेखर हत्या मामले की जांच कर रही अपराध शाखा ने बुधवार को उनकी पत्नी अपूर्वा को दक्षिण दिल्ली स्थित उसके घर से गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने बताया कि वैज्ञानिक सबूतों और एफएसएल रिपोर्ट की मदद से हमने अपूर्वा को गिरफ्तार किया। उसने अपने पति की हत्या करने की बात को स्वीकार लिया है। पुलिस ने कहा कि मामले की शुरुआत में अपूर्वा ने क्राइम ब्रांच की टीम को भटकाने की कोशिश की थी। उन्होंने कहा, “16 अप्रैल को रोहित के कमरे में घुसकर उसने वारदात को अंजाम दिया। बाद में सबूतों को मिटा दिया। डेढ़ घंटे के अंदर सारे काम किए गए थे।”

मिली जानकारी के मुताबिक, रोहित अपनी गर्लफ्रेंड के साथ शराब पी रहा था जिसे अपूर्वा ने देख लिया। इसके बाद दोनों के बीच झगड़ा और भी बढ़ गया। हत्या वाली रात अपूर्वा और रोहित के बीच हाथापाई होने की भी बात सामने आई है। कहा जा रहा है कि अपूर्वा ने रोहित की गला दबाकर हत्या कर दी थी। अपूर्वा के साथ हत्या में कोई और भी शामिल था या नहीं इस बात की जांच कर रही है।

पुलिस ने कहा कि हो सकता है कि रोहित की हत्या से पहले कोई नशीला पदार्थ दिया गया हो क्योंकि रोहित के कुछ अंग नीले पड़े थे। हालांकि इस मामले में अभी भी कई बातें सामने आना बाकी हैं।एम्स में पोस्टमार्टम के बाद पुलिस ने बृहस्पतिवार को हत्या का एक मामला दर्ज किया और यह मामला जांच के लिए अपराध शाखा के पास भेज दिया था। एम्स फॉरेंसिक विभाग के प्रमुख डॉ सुधीर गुप्ता ने बताया था कि मेडिकल बोर्ड सर्वसम्मति से इस निष्कर्ष पर पहुंचा है कि इस मामले में गला दबाने और मुंह एवं नाक बंद करने के चलते दम घुटने से मौत हुई है। यह अचानक से हुई अस्वभाविक मौत है, जो हत्या की श्रेणी में आता है।

Leave a Reply