NationalTop News

अगर हाथ लग जाए अलादीन का चिराग तो क्या मांगेंगे पीएम मोदी, जवाब सुनकर अक्षय भी हुए हैरान

नई दिल्ली। लोकसभा चुनाव 2019 के तीन चरण पूरे हो चुके हैं। अभी 4 चरणों का चुनाव होना बाकी है। इस बीच बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का एक गैर-राजनीतिक इंटरव्यू किया। इस इंटरव्यू में अक्षय ने पीएम मोदी से कई सवाल किए। इनमें से एक सवाल अक्षय ने मोदी से पूछा कि अगर आपके हाथ अलादीन का चिराग लग जाए तो आप क्या विश मांगेंगे।

अक्षय ने पीएम से सवाल किया कि अगर आपके पास अलादीन का चिराग हो, जिन्न 3 विश मांगने को कहे तो आप क्या मांगेंगे। पीएम ने जवाब दिया, ‘अलादीन का चिराग मुझे मिल जाए और उसके पास सच में ताकत हो, तो मैं उससे कहूंगा कि जितने भी समाजशास्त्री हैं उनके दिमाग में भर दें कि भावी पीढ़ी को अलादीन के चिराग वाली कथा सुनाना बंद कर दें कि ऐसा कोई अलादीन होता है, उसे मेहनत करना सिखाओ।’

अक्षय ने इंटरव्यू में एक सवाल में पूछा कि क्या उन्हें गुस्सा आता है तो पीएम मोदी ने कहा कि राजी, नाराज और गुस्सा मनुष्य के स्वभाव का हिस्सा है। ये खुद को तय करना होता है कि आपको क्या करना है। पीएम मोदी ने कहा कि मैं लंबे समय तक मुख्यमंत्री रहा, प्रधानमंत्री रहा लेकिन चपरासी से लेकर प्रिंसिपल सेक्रेटरी तक मुझे गुस्सा व्यक्त करना का अवसर कभी नहीं मिला। हालांकि, पीएम मोदी ने ये जरूर कहा कि वो सख्त हैं, लेकिन ये भी बताया कि मैं अनुशासित हूं लेकिन कभी किसी को नीचा नहीं दिखाता हूं, उन्हें प्रेरित करता हूं।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH