NationalTop News

ये शख्स है मोदी का सबसे बड़ा राजनैतिक दुश्मन, लेकिन साल में एक बार कुर्ते और मिठाई भेजना नहीं भूलता

नई दिल्ली। लोकसभा चुनाव के तहत मंगलवार को तीसरे चरण का मतदान संपन्न हो गया है। इस बीच बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का गैर चुनावी इंटरव्यू लिया। इस इंटरव्यू में अक्षय कुमार ने पीएम मोदी के कई सवाल किए जिसके मोदी ने बड़ी ही बेबाकी से जवाब दिए। अक्षय कुमार ने मोदी से सवाल किया कि क्या आपके विपक्ष में कोई दोस्त है।

इसपर पीएम मोदी ने कांग्रेस के वरिष्‍ठ नेता गुलाम नबी आजाद और पश्चिम बंगाल की मुख्‍यमंत्री ममता बनर्जी का जिक्र खास तौर पर किया। पीएम मोदी ने कहा कि ममता दीदी आज भी साल में एक दो कुर्ते खुद सेलेक्ट करके जाती हैं। एक दो कुर्ते भेजती हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि आपको हैरानी होगी और मैं ये बोलूंगा तो हो सकता है कि चुनाव में नुकसान भी हो। उन्होंने कहा कि बांग्लादेश की प्रधानमंत्री शेख हसीना जी ढाका से मिठाई भेजती हैं।

उन्होंने कहा कि इस बारे में ममता दीदी को पता चला तो वो भी साल में एक दो बार मेरे लिए कुछ न कुछ बंगाली मिठाई जरूर भेज देती हैं। वहीँ, गुलाम नबी आजाद के बारे में एक पुराना किस्सा सुनाते हुए उन्‍होंने कहा कि यह उन दिनों की बात है, जब वह गुजरात के सीएम भी नहीं बने थे। एक बार वह किसी काम से संसद पहुंचे थे, जहां कांग्रेस नेता गुलाम नबी आजाद के साथ उनकी अच्‍छी बातचीत हो रही थी। जब वे बाहर निकले तो मीडियाकर्मियों ने उनसे सवाल कर लिया कि आरएसएस से होने के बावजूद कैसे गुलाम नबी आजाद से उनके ऐसे संबंध हो सकते हैं। पीएम मोदी ने कहा कि इस पर तब कांग्रेस नेता ने बड़ा अच्‍छा जवाब दिया था। उन्‍होंने कहा था कि सभी दलों के लोग एक परिवार के तौर पर जुड़े हैं, जिसकी कल्‍पना भी बाहर लोग नहीं कर पाते।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH