Sports

मैच के दौरान वॉटसन और राशिद खान के बीच हुई भिडंत, बोले-‘तू बाहर मिल फिर…’

आईपीएल के 12वें सीजन में मंगलवार यानि 23 अप्रैल को चेन्नई सुपर किंग्स ने सनराइजर्स हैदराबाद को छह विकेट से हराकर मैच अपने नाम कर लिया। यह मैच चेन्नई के एमए चिदंबरम स्टेडियम में खेला गया था। CSK की जीत के हीरो शेन वॉटसन रहे, उन्होने 53 गेंद पर 96 रनों की पारी खेली। मैच के दौरान सनराइजर्स हैदराबाद के स्टार स्पिनर राशिद खान और वॉटसन के बीच कुछ गहमागहमी भी देखने को मिली।

मैच के बीच में वॉटसन और राशिद एक दूसरे को घूरते हुए नजर आए, हालांकि इस दौरान दोनों के बीच किसी तरह की कोई बहस नहीं हुई।लेकिन राशिद की आंखों में गुस्सा साफ नजर आ रहा था। रशीद और वॉटसन के बीच की यह कोल्ड वॉर का वीडियो इंडियन प्रीमियर लीग के आधिकारिक पेज से यह वीडियो शेयर किया गया है। इस पर फैन्स ने मजेदार कमेंट्स भी किए हैं। एक फैन ने लिखा है कि ऐसा लग रहा है मानो राशिद यहां वॉटसन से कह रहे हों, तू बाहर मिल फिर मैं देखता हूं तुझे।

बता दें, सनराइजर्स हैदराबाद ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में तीन विकेट पर 175 रन बनाए। इसके जवाब में चेन्नई सुपर किंग्स ने 19।5 ओवर में चार विकेट पर 176 रन बनाकर मैच अपने नाम किया। चेन्नई सुपर किंग्स के 16 प्वॉइंट्स हो चुके हैं और उनका प्लेऑफ में पहुंचना लगभग तय है।

=>
=>
loading...
Prarthana Srivastava