NationalTop News

इस महिला का ट्विटर अकाउंट अक्सर चेक करते हैं पीएम मोदी, नाम जानकर रह जाएंगे हैरान

नई दिल्ली। लोकसभा चुनाव के तहत मंगलवार को तीसरे चरण का मतदान संपन्न हो गया है। इस बीच बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का गैर चुनावी इंटरव्यू लिया। इस इंटरव्यू में अक्षय कुमार ने पीएम मोदी के कई सवाल किये जिसके मोदी ने बड़ी ही बेबाकी से जवाब दिए।

एक सवाल में अक्षय ने पीएम मोदी से पूछा कि आप अपने इंस्टाग्राम, ट्विटर आदि सोशल मीडिया अकाउंट्स पर खुद भी नज़र रखते हैं या नहीं। इसपर पीएम मोदी ने कहा कि हां वो अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स पर नज़र रखते हैं इससे उन्हें देश दुनिया में क्या हो रहा इसकी जानकारी मिलती रहती है। इस दौरान उन्होंने ट्विंकल खन्ना को लेकर बहुत ही मज़ेदार बात कही।

मोदी ने कहा, “मैं सोशल मीडिया जरूर देखता हूं इससे मुझे बाहर क्या चल रहा है इसकी जानकारी मिलती है। मैं टविंकल खन्ना जी का भी ट्विटर देखता हूं और जिस तरह वो मुझ पर गुस्सा निकालती हैं तो मैं समझता हूं की इससे आपके परिवार में बहुत शांति रहती होगी।’

इस तरह पीएम नरेंद्र मोदी ने ट्विंकल खन्ना पर मजेदार बात कही तो उधर ट्विंकल खन्ना ने तुरंत सोशल मीडिया पर अपना रिएक्शन भी दे दिया। ट्विंकल खन्ना बीजेपी के ट्वीट पर रिप्लाई करते हुए लिखाः ‘मैं इसे पूरी तरह से सकारात्मक तौर पर देख रही हूं। न सिर्फ प्रधानमंत्री को मेरे अस्तित्व का एहसास है बल्कि वे मेरे काम को पढ़ते भी हैं।’ इस तरह ट्विंकल खन्ना का पीएम नरेंद्र मोदी को लेकर ये ट्वीट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH