NationalTop News

मतदान से पहले इस बच्ची के साथ खेलते दिखे मोदी, जानिए कौन है ये

नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मंगलवार को गुजरात में लोकसभा चुनाव में मतदान करने से पहले अपनी 98 वर्षीय मां हीरा बा से मिलने उनके घर गए। हीरा बा ने अपने बेटे को आर्शीवाद के तौर पर चुनरी, नारियल और 501 रुपये भेंट किए। मां और बेटे ने आपस में मिठाईयों का आदान-प्रदान भी किया। मोदी अपनी गुजरात यात्रा के दौरान अपनी मां से मिलने जरूर जाते हैं जो उनके छोटे भाई के साथ रहती हैं। इसके बाद हीरा बा ने भी गांधीनगर स्थित मतदान केंद्र पर मतदान किया। इस क्षेत्र से अमित शाह भाजपा उम्मीदवार हैं।

मोदी अहमदाबाद के रानिप क्षेत्र स्थित निशान स्कूल में मतदान करने गए थे, इस दौरान अमित शाह भी उनके साथ थे। वहां पर एक मासूम बच्‍ची उस वक्‍त सबके आकर्षण का केंद्र बन गई जब पीएम मोदी ने उसको गोद में उठा लिया। वह अमित शाह की पौत्री थी। पीएम मोदी ने बच्‍ची को गोद में उठाकर उसके प्रति स्‍नेह दिखाया। उन्‍होंने बच्‍ची के साथ विक्‍ट्री साइन भी दिखाया। उस दौरान अमित शाह का परिवार वहां मौजूद था।

मतदान के बाद पीएम मोदी ने देशवासियों को मतदान करने की अपील की। मोदी ने कहा, “आतंकवाद का शस्त्र आईईडी होता है और लोकतंत्र का शस्त्र वोटर आईडी होता है। मुझे विश्वास है कि वोटर आईडी की ताकत आईईडी से भी अनेक-अनेक गुना ज्यादा है। हम इस वोटर आईडी का महत्व समझें, अधिक से अधिक वोट करें।”

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH