Odd & WeirdOther News

पहले दोस्तों के सामने पत्नी के उतारे सारे कपड़े, फिर नौकरों से करवाया…

यूं तो पति का अपनी पत्नी के साथ किये गए अत्याचारों की घटना अपने कई सुनी ही होगी। लेकिन ऐसी हैवानियत ना कभी सुनी होगी और ना ही देखि होगी। जी हां पति का पत्नी के साथ की गयी घटना को सुनकर हर कोई हैरान है। पति पर आरोप है कि उसकी पत्नी ने उसके दोस्तों के सामने नाचने से मना कर दिया तो उसने अपनी पत्नी को नग्न कर उसकी पिटाई की और उसका सिर मूंड दिया। जिसके बाद पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है।

पीड़िता महिला ने जब पुलिस तो अपनी व्यथा सुनाई तो उन्होंने बताया कि,’मेरे पति अपने नौकरों के सामने मेरे कपड़े उतार दिए। नौकरों ने मुझे पकड़ लिया और उसने मेरे बाल काट दिए और उसे मेरे सामने जला दिया।’ ‘मेरे कपड़े खून से सने हुए थे। मुझे एक पाइप से बांध दिया और पंखे से लटका दिया। उसने मुझे नग्न अवस्था में फांसी पर लटकाने की धमकी दी।’

सोशल मीडिया में वीडियो पोस्ट करने के बाद अस्मा रो-रो कर बताती है कि उस दिन की घटना के बाद कैसे वह घर से भाग निकली और पुलिस स्टेशन तक पहुंच पाई। लेकिन उसकी मुश्किलें यहीं खत्म नहीं हुई। उसने कहा कि अधिकारियों ने मामला दर्ज करने से मना कर दिया क्योंकि उसके पास रिश्वत देने के पैसे नहीं थे। वह बताती हैं कि पुलिस ने उसका इलाज भी नहीं होने दिया और इस बात पर अड़े रहे कि वह पहले उन्हें पैसे दे। अस्मा ने बताया कि पुलिस ने मेडिकल जांच के लिए नकद पैसों की मांग की जो उनके पास नहीं थे जिस वजह से अधिकारियों ने उनका केस लेने से ही मना कर दिया।

पाकिस्तान के प्रतिस्चित न्यूज टीवी के मुताबिक अस्मा के बाएं हाथ पर कई चोटें थीं, दोनों गालों पर चोट और सूजन थी, उसके हाथ पर एक कट, उसकी बाईं आंख लाल थी और उससे पानी बह रहा था, उसे चक्कर और उल्टी भी आए। रिपोर्ट के अनुसार, इस बात की कोई संभावना नहीं है कि ये नकली चोटें हों। रिपोर्ट में इसकी अनुशंसा है कि वह अपने सिर और हाथ का एक्स-रे कराए और साथ ही ऑप्टिकल, ऑर्थोपेडिक और न्यूरोलॉजिकल विशेषज्ञों की राय ले।

 

 

Prarthana Srivastava

Leave a Reply