Odd & WeirdOther News

’12 लोगों ने 12 बार किया मेरा रेप, फिर भी मन नहीं भरा तो कर दिया…’

जामताड़ा के चारेडीह के काैरैया बाजडीह में आई बारात में शामिल हुए कुछ युवकों ने एक बेहद घिनौना काम किया। आरोपी युवकों ने नौवीं कक्षा की आदिवासी छात्रा के साथ गैंगरेप किया। करीब 12 आदिवासी युवकों ने गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया जिससे छात्रा की मौत हो गई।

छात्रा पूर्वी कौरैया बाजडीह के एक पड़ोसी गांव की रहने वाली थी। ग्रामीणों को इस बात की जानकारी लगी तो उन्होंने घटना को अंजाम देने वाले आरोपियों को पकड़ लिया और उन्हें पुलिस के हवाले कर दिया। पुलिस ने उनकी तीन बाइकें भी जप्त कर ली गई। मुख्य आरोपी मौके पर ही फरार हो गया जो पीड़िता के पड़ोसी का रिश्तेदार है। बाकी आरोपियों की तलाश पुलिस कर रही है। जिन युवकों को गिरफ्तार कर लिया गया उन्होंने संलिप्तता स्वीकार की।

पकडे गए आरोपियों के नाम कोलेश्वर मुर्मू, मुकेश हेम्ब्रम, सुरेश मुर्मू, मिथुन सोरेन, छोटू किस्कू, बाबूधन सोरेन तथा राजन है जो घटना में शामिल थे। पीड़ित लड़की की मां का पुलिस ने बयान लिया। मां ने बयान में बताया कि इन युवकों ने बेटी के साथ गैंगरेप किया और फिर उसकी हत्या कर दी की।

छात्रा के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। डॉक्टरों का कहना है कि उसके शरीर पर किसी तरह का चोट का निशान नहीं मिला। मेडिकल टीम अभी किसी नतीजे पर नहीं पहुंची है। जब एफएसएल रिपोर्ट आ जाएगी उसी के बाद स्थिति स्पष्ट हो सकेगी।

 

 

Prarthana Srivastava

Leave a Reply