Odd & WeirdOther News

Boyfriend की लाश के सामने मंगेतर संग दो बार बनाए संबंध, फिर 300 टुकड़े कर किया…

वैसे तो हमारे समाज में अपराध की ऐसी कई कहानियां मौजूद हैं जिसमें अपराध की सारी हदें पार कर दी हैं। इनमें से कुछ अपराध ऐसे हैं भयावता इंसान के रोंगटे खड़ी कर देती हैं। मुंबई में एक ऐसे ही हत्याकांड को अंजाम दिया गया, जिसमें अपराधी ने लाश के सैकड़ों टुकड़े कर उसे आग के हवाले कर दिया।

हम यहां बात कर रहे हैं चर्चित नीरज ग्रोवर हत्याकांड की। नीरज ग्रोवर एक प्रोडक्शन हाउस में बतौर मीडिया एग्जक्यूटिव काम करते थे। उस वक्त मारिया सुसीराज कन्नड़ फिल्मों में अभिनेत्री के तौर पर संघर्ष कर रही थीं और नीरज, मारिया को उनके प्रोफेशनल लाइफ में मदद कर रहे थे।

साल 2008, 6 मई को मारिया सुसीराज, मलाड में अपने नये अपार्टमेंट में शिफ्ट हो रही थीं। नीरज उस दिन सुसीराज की मदद कर रहे थे तभी नीरज ने तय किया कि वो सुसीराज के नए घर में ही रुकेंगे। इस केस की जांच में पुलिस ने बताया कि अगले दिन मारिया सुसीराज का मंगेतर मैथ्यू जेरोम अचानक इस घर में आ पहुंचा। मारिया के बेडरुम में नीरज को देख मैथ्यू आगबबूला हो गया ऐसे में मैथ्यू ने चाकू से नीरज पर हमला कर दिया। लेकिन मैथ्यू ने नीरज पर धारदार चाकू से इतने हमले किये कि उसकी वहीं मौत हो गई।

मारिया और मैथ्यू ने मिलकर नीरज की लाश के 300 टुकड़े किये फिर उसे तीन अलग-अलग थैलों में भर दिया। इतना ही नहीं नीरज की हत्या के बाद मारिया सुसीराज ने उसी फ्लैट में अपने मंगेतर के साथ दो बार संबंध भी बनाए। इन दोनों ने नीरज कि लाश के टुकड़ों को सुनसान जंगल में ले जाकर जला दिया।

शुरू में तो इस मर्डर केस को लेकर सिर्फ कयासबाजी चल रही थी लेकिन पुलिस की कड़ी पूछताछ में मारिया ने खुलासा किया कि उस दिन मैथ्यू ने नीरज ग्रोवर के शव के टुकड़े-टुकड़े कर दिये। इस दर्दनाक मर्डर केस को लेकर मीडिया में भी काफी चर्चा हुई थी। बाद में यह केस अदालत तक पहुंचा और अदालत ने मैथ्य को गैरइरादतन हत्या का दोषी पाया जबकि मारिया को सबूत मिटाने का।

 

=>
=>
loading...
Prarthana Srivastava