NationalTop Newsमुख्य समाचार

जम्मू कश्मीर: नवविवाहित जोड़े में दिखा वोट देने का Josh! शादी के तुरंत वाद पहुंचे पोलिंग बूथ

लोकसभा चुनाव 2019 के मतदान का आज दूसरा चरण है, उत्तरप्रदेश सहित देश के कई हिस्सों में वोट दिए जा रहे हैं। लोकतंत्र के इस महापर्व में लोग बढ़चढ़कर हिस्सा ले रहे हैं। इसी बीच उत्तराखंड के उधमपुर से एक खबर सामने आई जिसने सबका दिल जीत लिया। अक्सर लोग जब नए-नए शादी के बंधन में बंधते हैं तो अपने जीवन के दूसरे पड़ाव के बारे में सोचते हैं, अपनी आने वाली ज़िन्दगी के बारे में सोचते हैं।

बता दें उत्तराखंड में भी आज लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण का मतदान हुआ जहां एक मनविवाहित जोड़े ने शादी के बंधन में बंधने के तुरंत बाद वोट डालने पोलिंग बुथ आये और देश के प्रति जागरूकता दिखते हुए मतदान किया। नवविवाहिता उधमपुर के एक मतदान केंद्र पर पूरी शादी की पोशाक में वोट डालने पहुंची। एएनआई द्वारा ट्विटर पर शेयर किए जाने के बाद अब उनकी तस्वीरें वायरल हो गई हैं।

हाल ही में एक नवविवाहित दूल्हे ने वोट डालने के लिए यूपी के बिजनौर में एक मतदान केंद्र पर पहुंचे। सूट और सेहरा पहने हुए इस व्यक्ति ने एक सुरक्षा गार्ड के साथ एक तस्वीर भी खिंचवाई जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुई।

आज, 11 राज्यों और 1 केंद्र शासित प्रदेश में दूसरे चरण के मतदान शुरू होने के साथ, जम्मू और कश्मीर के एक नवविवाहित जोड़े ने अपने मतदान अधिकारों का उपयोग करने के अपने दृढ़ संकल्प के लिए नेत्रगोलक पकड़ लिया है।

=>
=>
loading...
Prarthana Srivastava