NationalTop News

रोहित तिवारी की मौत मामले में नया मोड़, मां उज्ज्वला के बयान ने मचाई सनसनी

नई दिल्ली| उत्तर प्रदेश व उत्तराखंड के मुख्यमंत्री रहे एनडी तिवारी के बेटे रोहित शेखर तिवारी का मंगलवार शाम निधन हो गया। दिल्ली के साकेत स्थित मैक्स अस्पताल के डॉक्टरों ने रोहित को मृत घोषित किया। अस्पताल के मुताबिक मंगलवार शाम करीब 4 बजकर 41 मिनट पर डिफेंस कॉलोनी स्थित करीब 40 वर्षीय रोहित के निवास से तबियत बिगडऩे की सूचना मिली थी। इसके बाद अस्पताल से एंबुलेंस भेजी गई।

दक्षिणी दिल्ली के डीसीपी विजय कुमार ने कहा कि उत्तराखंड और यूपी के पूर्व सीएम एनडी तिवारी के बेटे रोहित शेखर तिवारी को मृत अवस्था में ही मैक्स साकेत अस्पताल लाया गया था। उधर, रोहित शेखर की मौत के बाद उनकी मां के बयान ने सनसनी फैला दी है। रोहित की मां उज्ज्वला ने पत्रकारों से कहा कि बेटे रोहित की मौत तो नेचुरल हुई है, लेकिन बेटे को मानसिक यंत्रणा दी गई।

उज्ज्वला ने कहा कि जिन्होंने बेटे को अवसाद में डाला, वे उनका नाम जरूर बताएंगी, लेकिन बाद में। उन्होंने कहा कि मन में बहुत सी बातें हैं, लेकिन ये बात करने का उचित समय नहीं है। बहुत सी बातें करनी हैं। रोहित शेखर की क्या सामान्य मौत हुई? इस सवाल पर उन्होंने कहा कि मृत्यु में कुछ भी असामान्य नहीं है, लेकिन मौत किन अवसादों में हुई और उसके पीछे कौन लोग हैं ये मैं जरूर बताऊंगी। उज्ज्वला ने साफ किया कि रोहित को न्यूरो से संबंधित कोई भी समस्या नहीं थी। इससे पहले पिछले साल 18 अक्टूबर को उत्तर प्रदेश और उत्तराखंड के पूर्व मुख्यमंत्री नारायण दत्त तिवारी का दिल्ली के मैक्स अस्पताल में निधन हो गया था।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH