Uttar Pradesh

पहले 7 साल के बच्ची से किया रेप, फिर तोड़ी 12 पसलियां, और फिर ‘Private Part’ में…

उत्तर प्रदेश से एक दिल दहला देने वाली खबर सामने आई जिसे सुनकर हर किसी के रौंगटें खड़े हो गए। उत्तरप्रदेश के शहर कन्नौज से 7 वर्षीय बच्ची के अपहरण, रेप और हत्या के मामले की पोस्टमार्टम रिपोर्ट में हैवानों की हैवानियत सामने आई है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में बच्ची की 12 से अधिक पसलियां टूटी मिली हैं। प्राईवेट पार्ट में गहरे घाव के साथ ही शरीर पर घाव के निशान मिले हैं। अपराधी ने शराब के नशे में घटना करने की बात कबूल की है।मामला कन्नौज का है जहां 7 वर्षीय बच्ची घर से मंदिर जाने के लिए 7।30 बजे निकली थी। रात तक बच्ची के न लौटने पर परिजनों ने तलाश शुरू की। बच्ची का पता नहीं चला। 9 अप्रैल को पिता ने सदर कोतवाली में सूचना दर्ज कराई।\

जांच में पता चला कि बच्ची को युवक देवेंद्र कश्यप नाम का युवक शॉल में लपेट कर अपने साथ ले गया था। पूछताछ में उसने जुर्म कबूल कर लिया। बताया कि उसने दुष्कर्म के बाद बच्ची की हत्या की थी। शव को काली नदी में फेंक दिया था। इसके बाद पुलिस ने उसे साथ लेकर अपराध सीन दोहराया।

पलिस का कहना है कि लखनऊ से बुधवार को एसडीआरएफ टीम और गोताखोरों को लगाकर काली नदी में शव की तलाश कराई। गुरुवार को शव महाबलीपुर मौजा फिरोजपुर पटियन के सामने जलकुंभी में तैरता मिला। बच्ची की पोस्टमार्टम रिपोर्ट सामने आई तो पता चला कि हत्यारे ने उसके साथ हैवानियत की हदें पार की थीं। बच्ची की 12 से ज्यादा पसलियां टूटी मिली हैं। आरोपी को जेल भेजकर रिमांड पर लेने की कार्रवाई की जा रही है।

=>
=>
loading...
Prarthana Srivastava