International

इंटरव्यू के लिए गई लड़की बना दी गई सेक्स स्लेव, रोज़ाना बनाने पड़ते थे 20 मर्दों से संबंध

प्रतीकात्मक तस्वीर

लंदन। इंग्लैंड की रहने वाली एक महिला ने किताब के जरिए अपने साथ हुए अत्याचार की कहानी बयां की है। महिला ने बताया कि वो नौकरी के लिए एक ऑफिस में पहुंची थी जहां उसकी उसकी मुलाक़ात एक अपराधी से हुइ जिसके बाद उसने उसे सेक्स स्लेव बना दिया। महिला ने बताया कि उसके साथ रोज़ करीब 20 लोग संबंध बनाते थे। महिला का नाम सारा फोरसिथ है।

सारा ने बताया कि ये बात 1997 की है। एक दिन वो घर पर बैठके अखबार पढ़ रही थी। तभी उसने पेपर में जॉब के लिए एक विज्ञापन देखा। विज्ञापन देखकर एम्सटर्डम पहुंच गई थी। यहां उसकी मुलाकात एक क्रिमिनल बैकग्राउंड के युवक से हुई। उसने बताया कि उस क्रिमिनल ने उसे किडनैप कर बेच दिया। बेचे जाने के बाद उसे एक रात में 20 मर्दों के साथ संबंध बनाने पर मजबूर किया जाता था। सारा ने बताया कि कैसे उसे एम्सटर्डम के चर्चित रेड लाइट एरिया में रखा गया था। उसके साथ एक और लड़की रहती थी, जिसने वहां से भागने की कोशिश में जान गंवा दी।

उसने दलालों को ठीक से कमाकर नहीं दिया, तो गोली से उसका भेजा उड़ दिया गया था। सारा ने कहा, ”मुझे आज भी उस रात के डरावने सपने आते हैं|” मौत के डर से सारा जबरन 20-22 मर्दों से संबंध बनाने लगी, लेकिन इससे उसके शरीर का बुरा हाल हो रहा था। सारा के मुताबिक, उसने दर्द कम करने के लिए कोकीन लेना शुरू कर दिया था और फिर ड्रग एडिक्ट बन गई। सारा ने किताब में बताया है कि वहां उसकी जिंदगी नर्क जैसी हो गई थी। वहां खाना भी बहुत कम दिया जाता है। खुशकिस्मती से एक दिन सारा वहां से बच निकलने में सफल रही।

Leave a Reply