InternationalOther News

यह मशहूर एक्ट्रेस महिलाओं को बंधक बनाकर शारीरिक संबंध बनाने के लिए करती थी मजबूर

एक चर्चित अमेरिकी एक्ट्रेस का हैरान करने वाला सच सामने आया है जिए सुनकर हर कोई सदमे में है। यह चर्चित एक्ट्रेस एक ऐसा संगीन आरोप करती हुई पकड़ी गयी है जिसके लिए कोई भी गंभीर से गंभीर सज़ा भी काम होगी। इस अमेरिकी एक्ट्रेस ने अदालत में कबूल किया है कि वह ब्लैकमेल करके महिलाओं को सेक्स स्लेव बनाने का काम करती थी।जी हां, 36 साल की एलिसन मैक एक्ट्रेस जब न्यूयोर्क की एक अदालत में पेश हुई तो जज के सामने पेश होने पर रो रही थी। NXIVM नाम की संस्था सेल्फ हेल्फ ग्रुप होने का दावा करने वाली एलिसन मैक पर इसी संस्था के साथ मिलकर महिलाओं को ब्लैकमेल कर उनसे सेक्स सर्विस कराने का आरोप लगा है।NXIVM संस्था पर्सनल और प्रोफेशनल डेवलपमेंट के लिए सेमिनार और क्लास आयोजित करती थी। एलिसन मैक ने वसूली और जबरन काम कराने के आरोप भी स्वीकार कर लिया है। जबकि NXIVM संस्था में ही डीओएस नाम के शैडी ग्रुप बनाए गए थे।प्रोसेक्यूटर्स का आरोप है कि महिलाओं को भूखा रखा जाता था और उन्हें सेक्स के लिए तैयार किया जाता था।

एक्ट्रेस एलिसन मैक ने डीओएस का हिस्सा होना भी कबूल कर लिया। उन्होंने कबूल किया कि वे महिलाओं को बंधक बनाकर रखती थीं और सेक्स सर्विस देने के लिए कहती थी। उन्होंने कहा कि ऐसा सिस्टम बनाया गया था कि महिलाओं को यह सोचने पर मजबूर किया जाता था कि अगर उन्होंने सर्विस नहीं दी तो उनका भारी नुकसान हो सकता है।

अमेरिका के मशहूर टीवी शो Smallville में काम करने वाली एक्ट्रेस कोर्ट में जब रोने लगीं तो जज ने खुद उन्हें टिश्यू दिया। एक्ट्रेस ने खुद के अपराधों को लेकर दुख जताया। मुकदमे में एलिसन मैक 20 साल तक की सजा सुनाए जाने का सामना कर रही है।

Prarthana Srivastava

Leave a Reply