International

इस स्कूल की सभी टीचर एक साथ हुईं प्रेग्नेंट, वजह जानकर उड़े सबके होश

नई दिल्ली। आज हम आपको अमेरिका में हुए ऐसी घटना के बारे में बताने जा रहे हैं जिसके बारे में सुनकर आप हैरान रह जाएंगे। हाल ही में एक ऐसी घटना आई थी जिसमे एक साथ 9 नर्सें प्रेग्नेंट हो गई थीं। वहीं अब एक ही स्कूल में सात टीचर के प्रेग्नेंट होने की खबर सामने आई है। दरअसल, अमेरिका के कंसास में एक ही स्कूल की सात टीचर एक साथ गर्भवती हो गई। बताया जा रहा है कि स्कूल की सातों टीचर अक्टूबर महीने में बच्चों को जन्म दे सकती हैं।

ये अनोखा मामला अमेरिका के कंसास में स्थित ओक स्ट्रीट स्कूल का है। इसी स्कूल की एक टीचर का कहना है कि वो काफी रोमांचित हैं कि एक साथ सात टीचर मां बनने जा रही हैं। स्कूल की प्रिंसिपल एश्ले मिलर के अनुसार यहां इससे पहले अक्टूबर महीने में दो टीचर मां बनी थीं। वहीं अब सात टीचर के एक साथ मां बनने की खबर सुनकर वे बेहद हैरान हैं।

एश्ले मिलर ने एक स्थानीय न्यूज चैनल से बातचीत में मजाकिया लहजे में कहा कि अब उन्हें ‘पैंपर्स या हगीज जैसे एक प्रायोजक’ की जरूरत है। साथ ही उन्होंने मजाक करते हुए ये भी कहा कि लोग अब उनके स्कूल का पानी तक नहीं पीते। प्रिंसिपल एश्ले का कहना है कि जब सातों टीचर मैटरनिटी लीव पर जाएंगी तो उनकी जगह स्कूल में दूसरी टीचर्स को पढ़ाने के लिए बुलाया जाएगा।

Leave a Reply