NationalTop News

सुषमा ने कहा- मुलायम भाई आप पितामह हैं, आपके सामने रामपुर में द्रौपदी का चीर हरण हो रहा है

लखनऊ। अपने विवादित बयानों के लिए मशहूर सपा नेता आजम खान ने इस बार हद पार करते हुए ऐसा बयान दे दिया है जिसकी जितनी आलोचना की जाए कम है। इस बयान में आजम खान ने बिना जया प्रदा का नाम लिए उनपर ऐसी टिप्पणी की है जो काफी शर्मनाक है।

रामपुर में एक चुनावी सभा को संबोधित करते हुए आजम खान ने कहा “रामपुर वालों, उत्तर प्रदेश वालों, हिंदुस्तान वालों! उसकी असलियत समझने में आपको 17 बरस लग गए। मैं 17 दिन में पहचान गया कि इनके नीचे का जो अंडरवियर है वह भी खाकी रंग का है। मैं 17 दिन में पहचान गया, आपको पहचानने में 17 बरस लगे, 17 बरस।” हालांकि, आजम खान ने इस वीडियो में जयाप्रदा का नाम नहीं लिया है। बता दें कि इससे पहले आजम ने जया प्रदा को नाचने वाली भी कहा था।

वहीँ, आजम खान के विवादित बयान को लेकर विदेश मंत्री सुषमा स्वराज ने सपा के संरक्षक मुलायम सिंह यादव को लेकर ट्वीट किया है। सुषमा ने कहा है कि सपा के पितामह मुलायम के सामने रामपुर में द्रौपदी का चीर हरण हो रहा है। विदेश मंत्री सुषमा स्वराज ने अपने ट्वीट में लिखा, मुलायम भाई आप पितामह हैं समाजवादी पार्टी के। आपके सामने रामपुर में द्रौपदी का चीर हरण हो रहा है। आप भीष्म की तरह मौन साधने की गलती मत करिए।’’ सुषमा ने अपने ट्वीट में सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव, जया प्रदा और डिंपल यादव का नाम भी लिखा है।

Leave a Reply