Other News

जब SWIGGY BOY ने पैसों के बदले लड़की से की sexual favour की मांग

आज का समय ऐसा हो गया है कि इस भाग-दौड़ भरी ज़िंदगी में किसी के पास वक़्त नहीं है। इसलिए टेक्नोलॉजिकल इंडस्ट्रीज ने ऐसे नायाब और बेहतरीन ऍप्लिकेशन्स निकाले हैं जिनके चलते लोग आराम से अपने काम के सतहज अपनी पर्सनल लाइफ भी जी सकते हैं। इन एप्लिकेशन में ओला, उबेर, स्विगी जैसे आदि ऍप्स है।खाने के ऐप्स आने से लोगों को बेहद आराम हो गयी है।लेकिन इसी बीच एक ऐसी घटना सामने आई हॉकी जिसको सुनने के बाद आप ऑनलाइन खाना मंगवाने से पहले कई बार सोचेंगे। यह घटना जुडी बेंगलुरु से आई है जहां खाने की डिलीवरी देने आया डिलीवरी बॉय ने एक लड़की के साथ बदतमीज़ी की और पैसों के बदले सेक्शुअल फेवर की मांग की।यह घटना जैसे ही सबके सामने आई सभी के होश उड़ गए।

सूत्रों के अनुसार स्विगी एप के ज़रिए लड़की ने ऑनलाइन खाना ऑर्डर किया था और खाना पहुंचाते समय डिलीवरी बॉय ने ना सिर्फ लड़की के साथ बदतमीज़ी की बल्कि उससे सेक्शुअल फेवर की मांग की। इस मामले की जानकारी पीड़ित लड़की ने अपने फेसबुक पोस्ट के ज़रिए दी।लड़की ने अपनी फेसबुक पोस्ट में लिखा कि उसने बीते दिन स्विगी से खाना ऑर्डर किया था। जब डिलीवरी बॉय उसके घर पहुंचा तो उसने लड़कीं के साथ बदतमीज़ी की। इस दौरान जब वह उसकी बात सुन नही पायी तो उसने दोबारा से अपनी बात दोहराई तो लड़की को समझ आया कि वह आपत्तिजनक बात कर रहा था। उसने लड़की से गलत ढंग से बात करते हुए सेक्शुअल फेवर की मांग की।

इसी के साथ लड़की ने आगे पोस्ट में लिखा है कि, ”डिलीवरी बॉय के मुंह से ऐसी बातें सुनते ही वह हैरान रह गयी और उसके हाथ से खाने का पैकेट छीनकर उसने घर का दरवाजा बंद कर दिया।” उसने लिखा है कि, ”उसे डिलीवरी बॉय के हाथ से लाया हुआ खाना खाने में भी घिन आ रही थी।”

लड़की ने कंपनी के कस्टमर केअर सर्विस पर फोन कर इस बारे में शिकायत दर्ज की जिसके बाद कंपनी की और से लड़की को सॉरी का एक लैटर भेजा गया और इसी के साथ कंपनी ने 200 रुपयों का स्विगी का कूपन गिफ्ट के तौर पर लड़की को भेज दिया।

Prarthana Srivastava

Leave a Reply