NationalTop Newsमुख्य समाचार

आज़म ख़ान-“मैं 17 दिन में पहचान गया था इनके नीचे का अंडरवियर खाकी रंग का है”, राष्ट्रीय महिला आयोग ने भेजा नोटिस

लोकसभा चुनाव 2019 प्रत्याशी और अभिनेत्री जयाप्रदा के खिलाफ आपत्तिजनक बयान देकर पूर्व मंत्री और समाजवादी पार्टी के नेता आजम खान बुरी तरह से फंस चुके हैं। राष्ट्रीय महिला आयोग ने आज़म ख़ान के खिलाफ आपत्तिजनक टिपण्णी करने के आरोप में नोटिस भेज दिया है।

महिला आयोग ने सपा नेता के इस बयान को शर्मनाक बताया है और नोटिस भेजकर जवाब मांगने की बात कही है।

 

बता दें कि जयाप्रदा उत्तर प्रदेश की रामपुर लोकसभा सीट से भाजपा की उम्मीदवार हैं, जबकि आजम खान इस सीट से सपा के टिकट पर चुनाव लड़ रहे हैं। राष्ट्रीय महिला आयोग की अध्यक्ष रेखा शर्मा ने आजम खान की टिप्पणी को ‘बेहद शर्मनाक’ बताया है। रेखा शर्मा ने कहा कि महिला आयोग चुनाव आयोग से सपा नेता के चुनाव लड़ने पर प्रतिबंध लगाने की भी अपील करेगा। आपको बता दें कि रेखा शर्मा ने आजम खान के बयान पर यह प्रतिक्रिया एक ट्वीट पर प्रतिक्रिया के रूप में दी।

आपको बता दें कि सपा नेता आज़म की आपत्तिजनक टिप्पणी वाला वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। इस वीडियो में साफ़ तौर पर दिखाई दे रहा है कि रामपुर में एक चुनावी सभा को संबोधित करते हुए आज़म खान बोल रहे हैं ‘रामपुर वालों, उत्तर प्रदेश वालों, हिंदुस्तान वालों! उसकी असलियत समझने में आपको 17 साल लग गए। जबकि वह तो केवल 17 दिन में सबकुछ जान गए थे कि इनके नीचे का जो अंडरवियर है वह भी खाकी रंग का है’। हालांकि आजम खान ने सीधे तौर पर जयाप्रदा का नाम नहीं लिया है। लेकिन इसको जयाप्रदा से जोड़कर देखा जा रहा है।

Prarthana Srivastava

Leave a Reply