Sports

प्रीति ज़िंटा ने बार-बार किया मना, फिर भी मोहम्मद शमी ने कर दी ऐसी हरकत, वीडियो में रिकार्ड हुई घटना

नई दिल्ली। आईपीएल के 12वें सीजन में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु ने लगातार 6 मैच हारने के बाद अपनी पहली जीत हासिल की। मोहाली में खेले गए मैच में उसने किंग्स इलेवन पंजाब को 8 विकेट से हराया। बेंगलुरु ने टॉस जीता और गेंदबाजी का फैसला किया। पंजाब ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 4 विकेट पर 173 रन बनाए। लक्ष्य का पीछा करने उतरी बेंगलुरु ने 19.2 ओवर में 2 विकेट पर 174 रन बनाकर मैच जीत लिया।

आईपीएल 2019 में किंग्स इलेवन पंजाब का अब तक मिला जुला प्रदर्शन रहा है। हाल ही में एक सेलिब्रेशन के दौरान तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी ने बॉलीवुड अभिनेत्री और किंग्स इलेवन पंजाब की मालकिन प्रीति जिंटा के मना करने के बावजूद उसके चेहरे पर केक का टुकड़ा लगाने की कोशिश की। प्रीति शमी को ऐसा करने से बार बार मना कर रही थी।

पंजाब के गेंदबाज़ सैम कुरैन ने केक काटा। इसके बाद खिलाड़ियों ने मस्ती करनी शुरू कर दी। इसी बीच शमी ने केक उठाया और प्रीति ज़िंटा के गालों पर लगाने की कोशिश की। वीडियो में प्रीति जिंटा को शमी से कृपया ऐसा न करें। शमी ऐसा न करें, कहते हुए सुना गया। बता दें कि मोहम्मद शमी इन दिनों शानदार फॉर्म में हैं। उन्होंने अब तक इस सीजन में सात मैचों में नौ विकेट ले चुके हैं।

Leave a Reply