NationalTop News

breaking: राजनाथ के खिलाफ लखनऊ से चुनाव लड़ेंगे अभिनंदन

नई दिल्ली। अभिनंदन ने आज लोकसभा चुनाव के लिए लखनऊ से पर्चा दाखिल कर दिया। अभिनंदन ने ऐसा मोदी सरकार से अपनी नाराजगी के चलते उठाया है। अभिनंदन ने कहा कि वो 26 तारीख को वाराणसी से पीएम मोदी के खिलाफ भी पर्चा दाखिल करेंगे। आप ज्यादा सोचें इससे पहले ही आपको बता दें कि एयरफ़ोर्स के पालयट अभिनंदन नहीं हैं बल्कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के हमशक्ल अभिनंदन पाठक हैं।

अभिनंदन पाठक को किसी पार्टी ने टिकट नहीं दिया है। उन्होंने निर्दलीय चुनाव लड़ने का फैसला किया है। अभिनंदन को दूसरा मोदी भी कहा जाता है क्योंकि इनकी शक्ल पीएम मोदी से काफी मिलती है। इस मौके पर अभिनंदन ने कहा कि मैं 26 तारीख को वाराणसी ने पीएम मोदी के खिलाफ भी पर्चा दाखिल करूंगा। मैं एक डमी उम्मीदवार नहीं हूं। मैं किसी के खिलाफ नहीं बल्कि ‘जुमला’ के खिलाफ हूं। जीतने के बाद, मैं राहुल जी की पीएम उम्मीदवारी का समर्थन करूंगा।

साल 2014 में अभिनंदन ने बीजेपी और पीएम मोदी के लिए जमकर प्रचार किया था। अभिनंदन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मिलती-जुलती अपनी शक्ल के चलते पहले भी कई बार चर्चा में रहे हैं। पिछले साल कांग्रेस जॉइन करने के इरादे से वह उत्तर प्रदेश कांग्रेस के दफ्तर भी पहुंचे थे। सहारनपुर निवासी अभिनंदन पाठक का आरोप है कि एक समय चुनाव प्रचारों में बीजेपी ने उनका खूब उपयोग किया। 2015 के दिल्ली विधानसभा चुनाव और 2017 के यूपी विधानसभा चुनाव में पीएम मोदी की रैलियों में वह आकर्षण का केंद्र बने रहते थे।

 

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH