Odd & WeirdOther News

एक चोर जो Girls Hostel से चुराता था सिर्फ लड़कियों की ‘Underwear’

जब कभी भी अखबार पढ़ो तो एक न एक खबर चोरी की मिल ही जाती है। आये दिन कही ना कही कोई न कोई चोरी कि वारदात सामने आ ही जाती हैं, कही कोई गहनों की चोरी करता है तो कहीं किसी घर घर में डकैती।लेकिन जिस चोर की हम बात करने जा रहे हैं उसे न ही सोने-चांदी से मतलब है और पैसे से है। यह चोर सिर्फ चोरी करता है तो बीएस लड़कों के अंडरगार्मेंट्स।मामला बेंगलुरु शहर के महारानी कॉलेज की गर्ल्स के हॉस्टल का है जहां लड़कियां एक कपड़े चोर से परेशान हो गई हैं। यह साइको चोर हॉस्टल की छत से चढ़कर वहां से लड़कियों के अंडरगारमेंट्स चोरी करता था।

यह घटना CCTV कैमरे में कैद हो गयी। यह चोर रोज लड़कियों के अंडरगारमेंट्स को चोरी करता है। बता दें कि यह चोर लड़कियों के अंडरगारमेंट्स पहनता भी है और फिर वापस चला जाता है।

चोर की हरकतों से परेशान होकर लड़कियों ने इस बात की शिकायत हॉस्टल की वॉर्डन से की। हॉस्टल की वॉर्डन ने लड़कियों की शिकायत पर छत पर लगे सीसीटीवी कैमरे को चेक किया। तो उसमें साफ तौर पर चोर कपड़ों की चोरी करते हुए देखा गया।

हॉस्टल की वॉर्डन और यहां रहने वाली लड़कियों ने इस पूरे मामले की शिकायत स्थानीय पुलिस थाने में की। एक लड़की ने यह भी बताया की चोर के पास एक हाथ में चाकू और दूसरे में एसिड था। पुलिस ने सबसे पहले हॉस्टल में लगे सीसीटीवी फुटेज देखा जिसमें चोर साफ तौर पर लड़कियों के अंडरगारमेंट्स चोरी करता दिख रहा है। पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर शख्स की तलाश में जुट गई है।

=>
=>
loading...
Prarthana Srivastava