UncategorizedUttar Pradesh

कमरे में बंद लड़का-लड़की कर रहे थे गलत काम, दरवाज़ा खुलने पर सामने आया ऐसा राज़, सभी हो गए हैरान

रिश्तों पर आज के वक़्त में आये दिन सवाल उठते ही आये हैं। कहीं कोई किसी को धोखा दे रहा है तो कहीं रिश्तों की आड़ में संगीन अपराध कर रहा है। ऐसा ही एक मामला उत्तर प्रदेश के महोबा से आई है जिसे सुनकर लोगों की रूह कांप जाएगी।

उत्तर प्रदेश के लखनऊ में रिश्तों को तार-तार करने वाली खबर आई है जिसमें एक महिला के गैर मर्द के साथ शारीरिक संबंधों के चलते हुई घटना सामने आई है। लखनऊ के एक कस्बे में एक विवाहित महिला का उसी के पड़ोसी के साथ नाजायज़ संबंध थे। दोनों एक दूसरे से प्रेम करते थे। स्थानीय लोगों के मुताबिक दोनों हर बार की तरह एक दूसरे से मिलने गए और दरवाज़ा बंद कर लिया। लोगों का कहना था महिला सुबह होते ही अपने घर को चली जाती थी लेकिन हाडे के दो दिन पहले तक घर का न दरवाज़ा खुला और न ही उस महिला और उस शख्स का पता चला।

दो दिन बाद जब आस-पास के लोगों को गंद महसूस हुई तो लोगों ने घर का दरवाज़ा तोड़ा तब पता चला की दोनों की जलकर मौत हो गयी है। पुलिस ने स्थानीय लोगों के बयान के आधार पर मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी है। स्थानीय लोगों का कहना है कि शख्स और महिला के बीच नाजायज संबंध हैं। दोनों बंद कमरे में थे, तभी भीतर कोई हादसा हुआ है।

सूत्रों के मुताबिक, कॉलोनी के एक कम्पार्टमेंट के कमरे से अचानक आग की लपटे देखकर स्थानीय लोग कमरे की तरफ दौड़े तो देखा कि एक महिला और पुरूष दोनो लोग आग से बुरी तरह जल रहे थे। स्थानीय लोगों ने दोनों पर लगी आग पर काबू पाकर दोनों को इलाज के लिए सरकारी हॉस्पिटल में एडमिट कराया जहां प्रचार के दौरान दोनों की मौत हो गयी।

 

=>
=>
loading...
Prarthana Srivastava