Entertainment

‘Youngest Most Beautiful woman in the Universe’ का ख़िताब पाने वाली इस एक्ट्रेस ने तोड़ी Boldness की सारी हदें, देखें फोटो

बॉलीवुड इंडस्ट्री में अगर कोई अपनी हॉटनेस और बोल्ड अवतार के लिए जानी जाती है तो वो कोई और नहीं बल्कि उर्वशी रौतेला हैं।

अक्सर उर्वशी का सेक्सी और बोल्ड अवतार सोशल मीडिया पर वायरल होता रहता है।

एक बार फिर उर्वशी का हॉट और सेंसियस अवतार इंटरनेट पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। उर्वशी ने सोशल मीडिया पर अपना सेक्सी डांस वीडियो शेयर किया है जिसे इंटरनेट पर काफी पसंद किया जा रहा है।

View this post on Instagram

ice me out ????♥️

A post shared by URVASHI RAUTELA ????????Actor (@urvashirautela) on

एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला ने इंस्टाग्राम पर अपना हॉट डांस वीडियो शेयर किया हैं। उनके इस डांस वीडियो को इंटरनेट पर काफी पसंद किया जा रहा है।

View this post on Instagram

???? ????????????????

A post shared by URVASHI RAUTELA ????????Actor (@urvashirautela) on

इस वीडियो में उर्वशी शॉर्ट ड्रेस पहने हुए डांस करती हुईं नजर आ रही हैं उनके फैंस को उनका ये बोल्ड और सेक्सी अवतार बेहद पसंद आ रहा हैं। ऐसा पहली बार नहीं है जब उर्वशी ने अपने बोल्ड अवतार से लाखों फैंस का दिल जीत रही हो।

 

उर्वशी इससे पहले भी कई बार अपने हॉट अवतार से इंटरनेट पर बवाल मचा चुकीं हैं। उर्वशी बी टाउन में अपने परफेक्ट फिगर के लिए जानी जाती हैं। उर्वशी रौतेला सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं।

इंस्टाग्राम पर उर्वशी अपने फैंस के लिए फोटो शेयर करती रहती हैं। उनके फैंस उनकी सेक्सी और हॉट फोटो को काफी पसंद करते हैं। इंस्टाग्राम पर उर्वशी के 15.4 m अक्सर अपने बोल्ड और हॉट अवतार के लिए इंटरनेट पर छाईं रहती हैं।

आपको बता दे कि उर्वशी रौतेला जल्द ही जॉन अब्राहम के साथ फिल्म ‘पागलपंती’ में नजर आएंगी। उर्वशी और जॉन ने इस फिल्म की शूटिंग भी शूरु कर दी हैं।

View this post on Instagram

middle school ????♥️???? @nakedwolfe

A post shared by URVASHI RAUTELA ????????Actor (@urvashirautela) on

फिल्म पागलपंती की शूटिंग के सेट से उर्वशी अक्सर अपना वीडियो शेयर करती ही रहती हैं। उर्वशी के फैंस उनकी और जॉन की जोड़ी को ऑनस्क्रीन पर देखने के लिए बेताब हैं।

सिंह साहब दी ग्रेड से उर्वशी ने बॉलीवुड में डेब्यू किया था। उनके बाद उर्वशी फिल्म सनम रे में अपनी शानदार एक्टिंग के लिए जानी जाती हैं। ग्रेड ग्रांड मस्ती और हेड स्टोरी 4 में नजर आ चुकी हैं। हेड स्टोरी 4 में उर्वशी के हॉट और बोल्ड अवतार को काफी पसंद किया गया है।

 

=>
=>
loading...
Prarthana Srivastava