InternationalOdd & WeirdOther News

मुर्दाघर में घुसकर लाशों के साथ बनाता था शारीरिक संबंध, फिर करता था…

बच्चियों और महिलाओं के साथ बलात्कार एंव सामूहिक बलात्कार के मामले आये दिन बढ़ते जा रहे हैं, जो जाहिर तौर पर सबसे बड़ी परेशानियों में से एक हैं। बलात्कार की आग किसी एक देश में नहीं बल्कि दुनिया भर में लगी है, और फैलती ही जा रही है।

हाल ही में लंदन से एक दिल दहला देने वाली खबर सामने आई है, जिसने मानवता की सारी मर्यादा लांघ दी। लंदन से एक मामला सामने आया है जिसमें पुलिस ने मुर्दों के साथ संबंध बनाने वाले युवक को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी की गिरफ्तारी मुर्दाघर से हुई है।

गिरफ्तार किए गए युवक की पहचान 23 साल के कासिम खुर्रम नाम से की गई है, जिसे मुर्दों के साथ संबंध बनाने के मामले में रंगे हाथों गिरफ्तार किया गया है। बताया जाता है कि जिस वक्त खुर्रम को गिरफ्तार किया गया, उस वक्त वह शराब के नशे में था और मुर्दाघर में रखे एक शव के साथ संबंध बना रहा था।

आरोपी को बर्मिंघम की एक अदालत में पेश किया गया है जहां उसे छह साल जेल की सजा सुनाई गई है। मामले पर सुनवाई के दौरान पता चला की आरोपी ने मुर्दाघर में तीन शव को क्षत-विक्षत कर दिया जबकि 9 ताबूतों को तोड़ कर उसमे रखे गए शव के साथ अमानविय बर्ताव किया गया।

मामले पर सुनवाई के दौरान आरोपी के वकील ने कहा कि खुर्रम अपनी हरकत पर काफी शर्मिंदा है। अदालत के जज ने भी माना की आरोपी शवों के साथ ऐसा बर्ताव कर मानवता की सारी हदें पार कर दी है। मामले पर दुख जताते हुए जज ने कहा कि, यह घटना हर तरह की मानवीय संवेदनाओं को आहत करने वाली घटना है।

=>
=>
loading...
Prarthana Srivastava