Entertainment

Girlfriend शिबानी संग बीच पर कुछ इस अंदाज़ में दिखे फरहान अख्तर, लगाई रोमांस की कश्ती में डुबकियां, Photos Viral

बॉलीवुड के जाने माने एक्टर फरहान अख्तर इन दिनों अपनी फिल्मों से ज्यादा अपने रिलेशनशिप को लेकर चर्चा बटोर रहे हैं। फरहान आजकल एक्ट्रेस और मॉडल शिबानी दांडेकर के साथ प्यार के पंछी उड़ा रहे हैं। जी हां, फरहान अख्तर मॉडल शिबानी दांडेकर को डेट कर रहे हैं।

फरहान और शिबानी को आये दिन किसी ना किसी इवेंट में एक साथ स्पॉट किए जाते हैं।

पिछले बार दोनों को शबाना आज़मी की होली पार्टी में मस्ती करते देखा गया। एक बार फिर फरहान और शिबानी की कुछ ऐसी तस्वीरें सामने आई हैं, जिसमे कपल बीच पर एंज्वॉय करता दिख रहा है।

रोमांटिक हॉलिडे माना रहे फरहान और शिबानी की सोशल मीडिया पर फोटो काफी वायरल हो रही है। उनका एक वीडियो भी समने आया है जिसमें शिबानी उसे खुद शूट कर रही हैं ।ऐसा पहली बार नहीं है जब फरहान और शिबानी की रोमांटिक फोटो सामने आई है। हाल ही में इस कपल अंगूठी पहने हुए तस्वीर शेयर की थी। जिसे देख साफ जाहिर हो रहा था कि दोनों ने सगाई कर ली है ।

View this post on Instagram

Candid pictures from #farhanakhtar and #shibanidandekar Mexico Getaway ???????????? #mexico #beachbody #beachbabes #bikini #farhanshibani #hungryboo

A post shared by HB Entertainment (@hungryboodaily) on

पिछले कई दिनों से उनकी शादी की भी खबरें आ रही हैं। जिससे यही कयास लगाया जा रहा है कि दोनों अप्रैल में शादी कर सकते हैं। बता दें कि फरहान ने साल 2017 में पहली पत्नी अधुना से तलाक लिया था। दोनों ने आपसी सहमति से 16 साल की शादी खत्म कर ली थी।

फरहान की दो बेटियां शक्या और अकीरा भी हैं। कोर्ट ने बेटी की कस्टडी अधुना को दे रखी है जबकि फरहान को उन दोनों से मिलने की पूरी आजादी है। फरहान जल्द सोनाली बोस की फिल्म ‘द स्काई इज पिंक’ में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म में उनके साथ लंबे समय बाद प्रियंका चोपड़ा नजर आएंगी।

=>
=>
loading...
Prarthana Srivastava