EntertainmentUncategorized

Kangana का ‘मिशन गोलगप्पा’, दिल्ली की सड़कों पर कुछ इस अंदाज़ में दिखीं, यूज़र बोले-“टेस्ट कैसा है’

बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत अपनी ऐतिहासिक फिल्म ‘मणिकर्णिका’ के बाद इन दिनों अपनी आगामी फिल्म ‘पंगा’ की शूटिंग में कर रही हैं। जिसके चलते वह इन दिनों राजधानी दिल्ली में हैं। ऐसे में हाल ही में कंगना की दिल्ली की सड़कों पर आम जनता की तरह गलगप्पों का मजा लेते तस्वीरें सामने आई हैं, जिसमे वो बेहद खूबसूरत लग रही हैं।

View this post on Instagram

Mission Golgappa! Kangana Ranaut is basically all of us as she indulges her tastebuds with famous Chaat of Delhi. #KanganaRanaut #PangaStories

A post shared by Kangana Ranaut (@team_kangana_ranaut) on

वैसे तो एक्टर्स को शूटिंग के बीच में खुद के लिए वक़्त नहीं मिलता लेकिन कंगना उन एक्टर्स में से एक हैं जो अपने बिजी दिनचर्या में से थोड़ा समय निकल ही लेती हैं। हाल ही में कंगना को दिल्ली की सड़कों पर स्पॉट किया गया जहां वो गोलगप्पों और चाट का मजा लेती हुई नज़र आयी।कंगना की गोलगप्पों वाली फोटो जैसे ही सोशल मीडिया पर वायरल आयी वैसे ही वो वायरल हो गई। गोलगप्पे खाते हुए कंगना की फोटो उनकी टीम ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है। फोटो शेयर करते हुए टीम ने लिखा- मिशन गोलगप्पा “आप कंगना में खुद को देख सकते हैं। दिल्ली की चाट का मजा लेते हुए कंगना।” #KanganaRanaut #PangaStories #Panga।

कंगना के इस फोटो को उनके फैंस बेहद पसंद कर रहे हैं। एक यूजर ने कंगना की इस फोटो पर कमेंट करते हुए लिखा- टेस्ट कैसा है कंगना।  वही कुछ फैंस लिख रहे हैं कि हमारे बिना खा रही हो कंगना।

कंगना अपनी आने वाली फिल्म पंगा की शूटिंग में व्यस्त हैं, जिसके लिए कंगना कबड्डी की प्रैक्टिस करती हुई नजर भी आई थी।
कंगना रनौत अश्विनी तिवारी की फिल्म ‘पंगा’ में लीड रोल में नजर आने वाली हैं। इसके अलावा वह फैंस से ‘मेंटल है क्या’ के जरिए रुबरु होंगी। साथ ही उनको तमिलनाडु की पूर्व मुख्यमंत्री जयललिता की बायोपिक में भी देखा जाएगा। Kangana Ranaut

=>
=>
loading...
Prarthana Srivastava