Spiritual

5 अप्रैल को बन रहा है सर्वार्थ सिद्ध योग, भाग्य दे रहा है इन 6 राशियों में दस्तक, मिलेगी बड़ी खुशखबरी

शुक्रवार 5 अप्रैल 2019 को दो शुभ योगों सर्वार्थसिद्धि और ऐंद्र योग बन रहा है जो कि सुबह 05:36 से पूरे दिन रहेगा। नवरात्र प्रारंभ होने से पहले से पहले इस योग का बनना अति शुभ मना जाता है। अमावस्या तिथि होने से पितृ से जुड़े कार्यों के लिए आज का दिन बेहद शुभ रहेगा। आज के दिन पवित्र नदियों में स्नान और तीर्थ स्थल पर दान करने का महत्व है।

आइये जानते हैं किन राशियों पर पड़ेगा कैसा असर –मेष– दूसरों पर आपके काम और व्यवहार का पॉजिटिव असर पड़ेगा। जीवनसाथी को लेकर आपकी जिम्मेदारियां बढ़ सकती हैं। आ छात्रों के लिए समय अच्छा रहेगा। थकावट और बेचैनी बढ़ सकती है। आज आपको मेहनत ज्यादा करनी पड़ सकती है और खर्चा बढ़ने के भी योग हैं। फालतू पैसा खर्चा हो सकता है। खरीददारी करने के पहले आप एक बार फिर से विचार जरूर करें। फालतू चीजों की खरीददारी भी हो सकती है।

 

वृष-बेरोजगार लोगों को उनकी मेहनत का पूरा फल मिल सकता है। लंबे समय से अधूरे पड़े काम पूरे होने के योग हैं। मन में उत्सुकता रहेगी और कई नए मौके भी आपको मिल सकते हैं। अपनी इच्छा के काम नहीं कर पाने से आपकी चिड़चिड़ाहट बढ़ेगी। सामाजिक स्तर पर आपकी लोकप्रियता बढ़ेगी। आपको कोई बड़ी जिम्मेदारी मिल सकती है। नौकरीपेशा लोगों को कामकाज में लाभ मिलेगा। कार्यस्थल पर आपका कामकाज बहुत शानदार रहेगा। मंदिर में सफेद चंदन का टुकड़ा दान करें, समाज में आपका मान-सम्मान बढ़ेगा।मिथुन-आज आपको कोई अच्छी खबर मिल सकती है। आपको अपनी मेहनत के फल की प्राप्ति जरूर होगी। नए व्यापार के सिलसिले से की गई यात्रा फायदेमंद रहेगी। जीवनसाथी का सहयोग मिलने से आपका मन उत्साह से भरा रहेगा। अगर आपका बुक्स का शॉप है, तो आज आपकी बिक्री में बढ़ोतरी होगी। मंदिर में घी का दीपक जलाएं, आपकी मेहनत रंग लायेगी।कुंभ-इस राशि के विद्यार्थियों को अपने लक्ष्य प्राप्ति के लिए आज शिक्षकों का पूरा-पूरा सहयोग मिलेगा। कुछ लोग आपसे प्रभावित होंगे। साथ ही वो आपसे जुड़ने की कोशिश भी करेंगे। बिजनेसमैन को बेहतर अपॉर्चुनिटीज़ मिलेगी। इस राशि के आई. टी से जुड़े स्टूडेंट्स को लाभ की प्राप्ति होगी। माँ लक्ष्मी को पुष्प अर्पित करें, जीवन में लोगों का सहयोग मिलता रहेगा। मीन-आज आपके अंदर आत्मविश्वास की अधिकता रहेगी। साथ ही आपको तरक्की के कई अवसर भी मिलेंगे। आज आपको व्यापार में मुनाफा होने की उम्मीद है। स्वास्थ्य पहले की अपेक्षा बेहतर रहेगा। कोई नया काम करने के लिए सोच सकते हैं। दाम्पत्य जीवन में सलाह-मशविरा से आगे बढ़ने से अंडरस्टैन्डिंग बढ़ेगी। इस राशि के कॉमर्स स्टूडेंट्स को अपने सब्जेक्ट में आ रही प्रॉब्लम्स का हल आज मिल जायेगा। मछलियों को दाना खिलाएं, जीवन में आपकी तरक्की सुनिश्चित होगी।

=>
=>
loading...
Prarthana Srivastava