Odd & WeirdUttarakhand

तंत्र की आड़ में नाबालिग से तांत्रिक ने किया दुष्कर्म, दवाई के बहाने अंदर बुलाकर किया दरवाजा बंद और फिर…

तंत्र की आड़ में आये दिन कई अपराध सामने आ रहे हैं। अंधविश्वास के चलते कई लड़कियों को कुछ ढोंगी तांत्रिक अपनी हवस का शिकार बना रहे हैं। ऐसे में एक मामला देहरादून के प्रेमनगर क्षेत्र से सामने आया है भाई के लिए दवा लेने आई किशोरी के साथ तांत्रिक ने अंधविश्वास का फयदा उठाते हुए दुष्कर्म किया।पीडि़त पक्ष के परिवार ने आरोपी तांत्रिक के खिलाफ प्रेमनगर थाने में शिकायत दर्ज करवाई गई है। इस मामले में पुलिस सूत्रों के मुताबिक मुजफ्फरनगर की यह किशोरी मंगलवार को देहरादून में रहने वाले अपने रिश्तेदार के घर पर आई थी और किशोरी का भाई डिप्रेशन का शिकार बताया गया है।

पीड़िता के रिश्तेदार का कहना है कि किशोरी भाई के लिए दवा लेने आई थी। वहीं इस मामले में तीसरे पहर किशोरी को उसका रिश्तेदार प्रेमनगर में दवा देने वाले एक तांत्रिक के घर पर ले गया था लेकिन रिश्तेदार ने जरूरी काम आने की बात कही और वह वापस आ गया। अब यह आरोप है कि तथाकथित तांत्रिक ने दवा देने के बहाने अपने घर के अंदर ले जाकर किशोरी के साथ दुष्कर्म किया और आरोपी के चुंगल से निकलने के बाद पीडि़ता ने अपने रिश्तेदार को पूरे घटनाक्रम की जानकारी दी।

पीडि़त पक्ष की तरफ से प्रेमनगर थाने में शिकायत दर्ज करवाई गई और इस मामले में बात करते हुए पुलिस ने बताया कि इस मामले में शिकायत तो सामने आई है, और जल्द ही आरोपी को पकड़कर हिरासत में ले लिया जाएगा।

=>
=>
loading...
Prarthana Srivastava