NationalTop News

भाजपा में शामिल हो सकते हैं कुमार विश्वास, लड़ सकते हैं लोकसभा चुनाव

नई दिल्ली। कभी दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के करीबी रहे आप नेता कुमार विश्वास दिल्ली में बीजेपी के लिए प्रचार कर सकते हैं। सूत्रों के मुताबिक, मनोज तिवारी ने कुमार विश्वास के सामने पार्टी के पक्ष में प्रचार करने का प्रस्ताव रखा है। प्रदेश अध्यक्ष मनोज तिवारी ने सोमवार को कुमार विश्वास के साथ बैठक की थी जिसमें विश्वास ने कहा था कि चीजों को परिदृश्य के हिसाब से रखने के लिए उन्हें एक और बैठक करनी होगी। सूत्र तो ये भी बता रहे हैं कि वह जल्द ही बीजेपी में शामिल होकर पूर्वी दिल्ली संसदीय सीट से चुनाव भी लड़ सकते हैं।

सूत्रों के मुताबिक, बीजेपी उन्हें टिकट देने पर भी विचार कर सकती है क्योंकि वह एक अच्छे वक्ता हैं और अपनी वाकपटुता से भीड़ को बांधे रख सकते हैं। बता दें कि कुमार विश्वास पिछले साल से ही आम आदमी पार्टी से नाराज चल रहे हैं। उनकी नाराजगी का कारण पार्टी द्वारा उन्हें राज्यसभा न भेजा जाना है।

बता दें कि दिल्ली में पिछले साल राज्यसभा की तीन सीटें खाली हुई थी और विश्वास को उम्मीद थी कि पार्टी उनको राज्यसभा का टिकट देकर सांसद बनाएगी लेकिन आप ने ऐसा ना करके तीनों सीटों पर संजय सिंह के साथ एन डी गुप्ता और सुशील गुप्ता को टिकट देकर राज्यसभा के लिए नामित किया था।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH